सोशल मीडिया पर आए दिन कई जबरदस्त वीडियो लोगों के बीच में खूब चर्चा का विषय बने रहते हैं। जिन्हें काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। इतना ही नहीं आज के समय में बहुत से जाने-माने उद्योगपति और पॉलिटिशियन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना पसंद करते हैं। और हमेशा लोगों को मोटिवेट करने वाले पोस्ट साझा करते रहते हैं।

Also Read: क्या गैस की समस्या से आप भी है परेशान ? नाभि में लगाए  ये तेल और देखे अनेक फायदे

बता दें कि इस क्रम में महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी के मालिक आनंद महिंद्रा का नाम भी शामिल हैं। आनंद महिंद्रा हमेशा सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ नया लेकर आते हैं जो देखते ही देखते काफी ज्यादा वायरल होता है। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो को साझा किया है। जिसमें देखा जा सकता है कि एक बालिका गजानंद के सामने शारदा नृत्य करती हुई नजर आ रही है।

लेकिन अगले ही पल बालिका गजानन के सामने नाचते हुए बैठ जाती है। ऐसे में गजानंद भी अपनी सूंड उठाकर इस बालिका को आशीर्वाद देते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो साझा करने के बाद से ही काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। बता दें कि इस वीडियो को लेकर महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा के मुताबिक, वीडियो कर्नाटक के श्री दुर्गा परमेश्वरी मंदिर का है। जो वायरल होने के साथ काफी पसंद भी किया जा रहा है।