rashi

ज्योतिषों के अनुसार, किसी भी व्यक्ति की राशि उसके स्वभाव, व्यक्तित्व, स्वास्थ्य, प्रेम प्रसंग और भविष्य के बारे में काफी कुछ बता देती है। हर राशि की अपनी अलग विशेषता होती है। वहीं नवंबर महीना इन 4 राशि वालों के करियर की दृष्टि से सुखद रहने वाला है। साथ ही कई तरह की सफलता मिलने वाली हैं। आइए जानते है इन राशियों के बारे में…

ये भी पढ़े: मंगल का तुला राशि में गोचर, इन 3 राशि वालों की आर्थिक स्थिति में होगा सुधार

सिंह राशि:
आर्थिक दृष्टि से ये महीना अच्छा दिखाई दे रहा है। आय के स्त्रोत अच्छे रहेंगे। धनागमन होता रहेगा। मेहनत का अच्छा फल प्राप्त हो सकेगा। रुका हुआ पैसा वापस मिल सकता है। आमदनी में वृद्धि के योग हैं। व्यापार में सफलता का समय है। कोई ऐसा निवेश कर सकते हैं जिससे भविष्य में अच्छा लाभ प्राप्त होने की संभावना रहेगी। किसी अंजान व्यक्ति पर भरोसा करने से बचें नहीं तो धन की हानि हो सकती है। सरकारी नौकरी वाले जातकों को कार्यस्थल में सम्मान की प्राप्ति होगी।

वृषभ राशि:
इस राशि वालों के करियर भी करियर के दृष्टिकोण से ये महीना अच्छा रहेगा। भाग्य का आपको पूरा साथ मिलेगा। रुके हुए कार्य तेजी से पूरे होंगे। लाभ प्राप्त करने के नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं। नौकरी की तलाश कर रहे जातकों के लिए भी समय अच्छा दिखाई दे रहा है। जल्द नौकरी मिलने की संभावना है। मन प्रसन्न रहेगा। शासन-प्रशासन का सहयोग प्राप्त होगा। कार्य समय से पूरे होंगे। जिससे आपका आत्मबल बढ़ेगा। बॉस आपके काम की प्रशंसा कर सकते हैं।

मिथुन राशि:
आपके आर्थिक मामलों के लिए भी ये महीना अच्छा दिखाई दे रहा है। धन आगमन के मार्ग खुले रहेंगे। आमदनी होगी लेकिन अनावश्यक खर्च भी होंगे। निवेश की योजना बना सकते हैं। समय आय की दृष्टि से ठीक रहेगा। पदोन्नति की भी संभावना है। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। कार्यक्षेत्र में आपको आपके प्रयासों के लिए सम्मानित किया जा सकता है। नौकरी में बदलाव करने के लिए समय अनुकूल है। जो जातक लंबे समय से अपने लिए नौकरी ढूंढ रहे थे उन्हें इस महीने लाभ प्राप्त हो सकता है।

मेष राशि:
इस राशि वालों के लिए नवंबर का महीना काफी खुशनुमा साहित होने के आसार हैं। करियर में तरक्की के योग बन रहे हैं। पदोन्नति की प्रबल संभावना दिखाई दे रही है। कार्यस्थल पर सबके साथ संबंध अच्छे रहेंगे जिसका आपको नौकरी में लाभ प्राप्त होगा। कार्यक्षेत्र पर कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है जिससे भविष्य में आपको लाभ प्राप्त होने की संभावना रहेगी। ये महीना आय के स्त्रोत बढ़ाने वाला साबित होगा। धनागमन के मार्ग खुलेंगे।

हमारे फेसबूक पेज को लाइक करे : https://www.facebook.com/GHMSNNews