सीएम शिवराज पर भड़के पूर्व सीएम दिग्विजय, कहा- अब मैं तो उनके घर…

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा टेम और सुठालिया परियोजना के चलते डूब क्षेत्र में आने वाले किसानों के साथ मिलने का समय देने के बाद आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह द्वारा उन्हें मिलने से मना कर दिया गया।

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा टेम और सुठालिया परियोजना के चलते डूब क्षेत्र में आने वाले किसानों के साथ मिलने का समय देने के बाद आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह द्वारा उन्हें मिलने से मना कर दिया गया। जिसके बाद सीएम शिवराज पर भड़के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह, ने अपने एक बयान में कहा कि “मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री के पास मध्यप्रदेश के डूब में आने वाले किसानों से मिलने का समय नहीं है। उनके पास भूतपूर्व मुख्यमंत्री और वर्तमान राज्यसभा सांसद से मिलने का समय नहीं है।

डेढ़ महीने से इंतजार करने के बाद उनके कार्यालय ने मुझे कल 21 जनवरी 2022 को सवा ग्यारह बजे (11:15 बजे) उनके निवास स्थान पर मिलने का समय दिया और आज मुझे सूचना दी गई है कि वे मुझसे नहीं मिलेंगे, व्यस्त हैं। अब मैं तो उनके घर के सामने धरने पर कल सुबह सवा ग्यारह बजे (11:15 बजे) बैठूंगा, नहीं मिलेंगे, तो मुझे ऐतराज नहीं, मैं वहीं बैठूंगा। गिरफ्तार करना है गिरफ्तार कर लीजिए लेकिन जिस प्रकार का बर्ताव आपको महंगा पड़ेगा बताए दे रहा हूँ शिवराज सिंह जी”