इंडिया के मोस्ट पॉपुलर फैशन डिजाइनर में से एक माने जाने वाले मनीष मल्होत्रा आज देश का जाना- माना नाम हैं.उनके द्धारा डिजाइन किए गए कपड़ों को पहनने का सपना हर एक इंसान देखता है. मनीष ने बतौर कॉस्ट्यूम डिजाइनर कई बिग बजट फिल्मों में काम किया है. यशराज बैनर तले और धर्मा प्रोडक्शन की फिल्मों से वह अधिकतर जुड़े हुए हैं. आज बॉलीवुड का हर बड़ा सितारा इनके बनाए हुए कपड़े पहनता है. फैशन डिज़ाइनर के जन्मदिन पर आइए जानते हैं, इनका एक इंटरेस्टिंग किस्सा.

Also Read – Akshay Kumar की बेल बॉटम को बताया पाकिस्तान के खिलाफ, फैन के सवाल पर एक्टर ने दिया मुंहतोड़ जवाब

करण जौहर ने बताया ये दिलचस्प किस्सा

एक बार डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर ने बताया था कि ‘कुछ-कुछ होता है’ की शूटिंग के दौरान ये एक फनी वाक्य था. हमें रानी मुखर्जी के साथ एक सीन को शूट करना था. इस सीन में उन्हें मंगलसूत्र पहने हुए दृश्य देना था, लेकिन मनीष मंगलसूत्र लाना ही भूल गए. हालांकि मंगलसूत्र उस सीन के लिए काफी आवश्यक था, और मनीष को पता था कि मुझे इन सब के बारे में पता चलेगा तो मैं काफी गुस्सा भी हो जाऊंगा.

मनीष मल्होत्रा ने छीना रानी की मम्मी का मंगलसूत्र

डायरेक्टर करण जौहर ने बताया कि उसके बाद मंगलसूत्र लाने के लिए मनीष मल्होत्रा भागकर वैनिटी वैन में पहुँच गए, जहां रानी मुखर्जी की मम्मी आराम कर रही थीं. मनीष ने बिना कुछ कहे बिना कुछ बताए रानी मुखर्जी की मां का मंगलसूत्र उतार लिया और उसे खींचकर सेट पर ले आए. शूट खत्म हो जाने के बाद मैंने देखा कि रानी मुखर्जी की मां काफी ज़्यादा नाराज थीं और चिल्लाते हुए सबके सामने उन्होंने कहा कि मनीष ने उनसे उनके सुहाग की निशानी छीन ली है, और इस बार पर बहुत बवाल भी हुआ था.

रानी की मां को आया ग़ुस्सा

रानी मुखर्जी की मां बहुत ज्यादा क्रोध में थी. जिसके बाद हमें पता चला कि रानी मुखर्जी ने जो मंगलसूत्र पहना हुआ था, वो दरससल उनकी मां का था. आपको बता दें, कि कुछ-कुछ होता है फिल्म हिट और पॉपुलर फिल्मों में से एक हैं. इस फिल्म में रानी मुखर्जी, शाहरुख खान और काजोल के कपड़ो को भी मनीष मल्होत्रा ने ही डिज़ाइन किया था।