खिलाड़ी कुमार अक्षय ने हाल ही में सऊदी अरब में रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुए.इवेंट में एक खास बातचीत के बैठक के दौरान एक व्यक्ति ने खिलाड़ी कुमार अक्षय से उनकी मूवी बेल बॉटम को लेकर एक आश्चर्यचकित कर देने वाला सवाल पूंछ लिया, फैन के सवाल का अक्षय कुमार ने क्या जवाब दिया, आइए जानते हैं.

बॉलीवुड के एक्शन किंग खिलाड़ी कुमार अक्षय की दुनिया दीवानी है. अक्षय कुमार ने कई ऐसी फिल्में बनाई हैं, जिनमें रोमांस, एक्शन, कॉमेडी का फुल तड़का भी देखने को मिलता हैं. अक्षय कुमार की कई फिल्में देशभक्ति,मातृभूमि की भावना से भरी होती हैं. लेकिन अब एक प्रशंसक ने ये दावा किया है कि उनकी मूवी बेल बॉटम पाकिस्तान के खिलाफ बनाई गई है.हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है, इस बात का जवाब खुद अक्षय कुमार ने ही दे दिया है.

Also Read – Indore Metro Project Update : ट्रैफिक डायवर्ट के लिए सुपर कॉरिडोर पर बनेगी 200 मीटर लंबी सड़क

खिलाड़ी कुमार की बेल बॉटम पर हुई बहस

अक्षय कुमार ने हाल ही मौजूद हुए सऊदी अरब में रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल कार्यक्रम में शामिल हुए, इस इवेंट में बातचीत के सेशन के दौरान एक व्यक्ति ने अक्षय कुमार ने उनकी फिल्म बेल बॉटम को लेकर एक हैरान कर देने वाला सवाल पूछ लिया.शख्स ने अक्षय कुमार से कहा- मैं पाकिस्तान से हूं. आपके मुल्क से हूँ, मेरी आपसे एक गुज़ारिश है. आपने पैड मैन और टॉयलेट जैसी लाजवाब फिल्में बनाई हैं. इंडिया और पाकिस्तान के बीच भी इश्यू चल रहा है, लेकिन आपकी हाल ही में आई फिल्म बेल बॉटम में कई चीजें पाकिस्तान के खिलाफ थीं.

खिलाड़ी कुमार अक्षय ने अपने पाकिस्तानी फैंस के इस प्रकार के दावे पर अक्षय कुमार ने बहुत ही सूझ-बूझ के साथ जवाब दिया.अक्षय कुमार ने कहा- सर, वो सिर्फ एक मूवी है. इसे लेकर इतने ज्यादा सीरियस मत होइए. ये सिर्फ एक फिल्म ही है. इस प्रकार की कई चीजें हैं, लेकिन ये सिर्फ एक फिल्म है. अक्षय कुमार की बेल बॉटम मूवी को रंजीत तिवारी ने डायरेक्ट किया था. फिल्म की कहानी इंडियन एयरलाइन्स के प्लेन हाईजैकिंग के इर्द-गिर्द थी, फिल्म का मिशन पैसेंजर्स को रेस्क्यू करना था.

इन देशों में बैन हुई थी अक्षय की मूवी

बेल बॉटम फिल्म में खिलाडी कुमार ने एक इंडियन सीक्रेट एजेंट का रोल निभाया था. भारत में अक्षय की इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया। हालांकि, कई देशों में इस मूवी पर हंगामा भी हुआ. साथ ही ये फिल्म कुवैत, कतर और सऊदी अरब जैसे देशों में बैन कर दी गई थी. फिल्म में अक्षय के साथ वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी भी मुख्य किरदार में थी.

अभी अक्षय कुमार की बात करें तो वे अभी सेक्स एजुकेशन पर मूवी बना रहे हैं. हाल ही में अक्षय रेड सी फिल्म फेस्टिवल में पहुंचे थे और यहीं पर अपनी एक नई फिल्म के बारे में उन्होंने दिलचस्प खुलासा भी किया. अक्षय ने कहा कि अब वो सेक्स एजुकेशन के टॉपिक पर फिल्म बना रहे हैं. अक्षय ने कहा कि वो इस टॉपिक को बहुत महत्वपूर्ण मानते हैं.