सैफ अली खान और एक्टर प्रभास की फिल्म “आदिपुरुष” इन दिनों काफी ज्यादा चर्चाओं में है। आए दिन इस फिल्म के सेट से तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। वहीं आज ऐसी खबर सामने आई है कि कुछ दिन पहले शूटिंग के दौरान फिल्म सेट पर आग लग थी और सेट पूरी तरह से जलकर राख हो गया। जिसकी वजह से करोड़ो का नुकसान हो गया है।

बताया जा रहा है कि इस घटना की वजह से मेकर्स को घटना में करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ है। हालांकि इस आग में कोई हताहत नहीं हुआ है। आपको बता दे, इस फिल्म में एक्टर सैफ और प्रभास दोनों ही लंकेश और भगवान राम के किरदार में नजर आने वाले हैं। इस वजह से इस घटना को साजिश बताई जा रही हैं।

वहीं इस घटना के बाद सभी के मन में ये सवाल भी उठ रहा है कि आखिर पूरी सावधानी के बाद फिल्म के सेट पर आग कैसे लग गई? स्पॉटबॉय की एक खबर में सूत्र के हवाले से कहा है कि यह हैरानी भरा है, फिल्म यूनिट के एक सदस्य ने कहा कि इसमें कोई साजिश नजर आती है। आगे सूत्रों द्वारा बताया गया है कि किसी भी अनहोनी को लेकर सावधानी के सारे उपाय किए गए थे, फिर कैसे आग लग गई?

फिल्म को लेकर सैफ अली खान के एक बयान पर उठे विवाद के चलते भी तमाम आशंकाएं जाहिर की जा रही हैं। वहीं सैफ अली खान ने कहा था कि इस मूवी में रावण के मानवीय पहलुओं को दिखाने की कोशिश की जाएगी। जानकारी के मुताबिक, अभी तक आदिपुरुष की लीड एक्ट्रेस का अनाउंसमेंट नहीं की गई है। लेकिन ये फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज होगी।