फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ का ट्रेलर रिलीज, देखते ही भावुक हुए फैन्स

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर अपनी आने वाली फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। साथ ही लंबी जंग के बाद कैंसर पर जीत पाकर भारत लौटे अभिनेता इरफान खान एक बार फिर से धमाकेदार वापसी के लिए तैयार है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ हैं।

0
62
kareena1

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर अपनी आने वाली फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। साथ ही लंबी जंग के बाद कैंसर पर जीत पाकर भारत लौटे अभिनेता इरफान खान एक बार फिर से धमाकेदार वापसी के लिए तैयार है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ हैं। ट्रेलर के बारे में कहा जाए तो ये ठीक वैसा ही है जैसा ट्रेलर की रिलीज से पहले इरफान खान ने अपने वॉइस ओवर वीडियो में बताया था। ये कभी आपको हंसाता है तो कभी इमोशनल कर जाता है।

फिल्म की कहानी एक बार फिर से उस बाप के बारे में है जो अपनी बेटी के सपनों को पूरा करने के लिए अपना खून तक बेचने को तैयार है। हालांकि उसे फनी ट्विस्ट तब आता है जब उसे पता चलता है कि खून सिर्फ 200 रुपये यूनिट बिकता है और लंदन के जिस कॉलेज में उसकी बेटी पढ़ना चाहती हैं, उसकी फीस एक करोड़ रुपये हैं। तो ये बाप अपनी बेटी के सपनों को पूरा करने के लिए क्या क्या करता है और क्या अंत में उसकी बेटी लंदन के बड़े स्कूल में पढ़ पाएगी? यही फिल्म की कहानी है।

बता दे कि करीना इस फिल्म में पुलिसकर्मी की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म 20 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. दिनेश विजान के निर्देशन में बनी ये फिल्म हिंदी मीडियम की दूसरी कड़ी है। अब देखना ये होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा बिखेरने में कितनी कामयाब होती हैं। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद फैंस इस फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here