दबंग खान के चाहने वाले उनकी एक झलक के लिए इतने बेताब हो गए कि अपनी लाइन से ही अनियंत्रित हो गए. गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर एकत्र हुए फैंस का उमड़ा जमावड़ा, जिससे पुलिस को इतना बेबस कर गया कि उन्हें रोकने के लिए लाठियों का प्रयोग करना पड़ा.

बॉलीवुड के सुपरस्टार दबंग खान यानी सलमान खान ने अपना 57वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. बर्थडे पर अपने फेवरेट स्टार सलमान खान की एक झलक पाने के लिए उनके घर के बाहर उनके चाहने वालों की भारी भीड़ एकत्र हो गई. हर बार की तरह इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ. सलमान के घर के बाहर मानो मेला ही लग गया हो सलमान के फैंस का झुण्ड इतना ज्यादा हो गया कि पुलिस को लोगों पर लाठी चार्ज तक करना पड़ा.

Also Read – MP Weather : बारिश और कोहरे से होगा नए साल का आगाज! मध्यप्रदेश के इन जिलों में शीतलहर का अलर्ट जारी

भीड़ पर पुलिस का लाठीचार्ज

भाई अगर स्टारडम हो तो ऐसा! बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर जुटी इस भीड़ के झुंड को देखकर तो आप भी ऐसा ही कहेंगे. है ना? लेकिन इस मेले और उसकी चाहत ने मुंबई की पुलिस को समस्या में डाल दिया. सलमान के चाहने वाले उनके दीदार के लिए इतने बेक़रार हो गए कि अपनी पंक्ति से ही अनियंत्रित हो गए. गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर एकत्र हुए फैंस का जमावड़ा, पुलिस को इतना असहाय कर गया कि उन्हें संभालने के लिए पुलिस को अपनी लाठियों का प्रयोग करना पड़ा.

लाठीचार्ज का ये वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर खड़े सलमान खान के फैंस अनियंत्रित होते दिख रहे हैं. उन्हें नियंत्रण में करने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा. वीडियो में पुलिस के लाठी चार्ज के बाद जैसे तहलका ही मच गया, फैंस इधर-उधर भागते हुए नजर आए.

सलमान ने किया फैंस का आभार

वैसे ये तो जगजाहिर है कि दबंग खान सलमान हर साल अपने बर्थडे पर घर की बालकनी में आते हैं और फैंस की तरफ वेव करते हैं. बर्थडे की एक रात पहले से ही फैंस बाहर रोड पर एकत्र होना शुरू हो जाते हैं. बस इस उम्मीद में कि कब सलमान खान अपनी बालकनी में आएंगे और फैंस को वेव कर शुक्रिया अदा करेंगे. जिससे चाहने वालों को सलमान की एक झलक, उनका एक दीदार नसीब हो पाएगा.

सलमान खान ने फैंस का धन्यवाद करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट भी शेयर की है. जहां वो अपने घर के बालकनी में खड़े दिख रहे हैं. वहीं नीचे बड़ी भारी मात्रा में लोग मौजूद थे. इस फोटो को शेयर करते हुए सलमान ने कैप्शन लिखा, आप सभी का शुक्रिया। दबंग खान ने अपने जन्मदिन पर एक पार्टी भी ऑर्गनाइज की थी. जिसमे शाहरुख खान सहित कई बड़े बॉलीवुड सेलेब्स ने शिरकत की थी. वहीं सभी ने मिलकर सलमान के बर्थडे को बेहद स्पेशल बना दिया था.