कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को होश में लाने के लिए किए जा रहे हैं जतन, डॉक्टर की सलाह पर बिग बी ने भेजा ऑडियो मैसेज

पिछले 4 दिनों से कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastav) एम्स में भर्ती हैं. लगातार डॉक्टर उनकी सेहत में सुधार लाने की कोशिश कर रहे हैं.

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastav) पिछले 4 दिनों से एम्स में जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहे हैं. फैंस, परिवार और दोस्त लगातार उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं. खबरों के मुताबिक उनकी सेहत में मामूली सुधार देखा गया है. उन्हें पाइप के जरिए दूध दिया जा रहा है. उनका हार्ट और पल्स तो ठीक तरह से काम कर रहे हैं लेकिन उन्हें अब तक होश नहीं आया है. इसी बीच अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने राजू श्रीवास्तव के जल्दी ठीक होने की दुआ के साथ एक ऑडियो मैसेज भेजा है.

हमेशा लोगों को हंसाने और गुदगुदाने वाले राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastav) के जल्दी ठीक होने की दुआ देशभर में की जा रही है. उनकी जन्मभूमि कानपुर से लेकर कर्मभूमि मुंबई तक प्रशंसक प्रार्थना कर रहे हैं. प्रशंसकों के साथ सेलिब्रिटी राजू के ठीक होने की दुआ करते नजर आ रहे हैं. महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने राजू के लिए हाल ही में जो किया वह एक बड़ा गिफ्ट है क्योंकि राजू अमिताभ बच्चन को अपना आइडल मानते हैं.

Must Read- धार: लीकेज डैम को बचाने के लिए लगातार जारी है कोशिशें, काली चट्टान बनी मुसीबत, जल्द की जाएगी पानी की निकासी

रिपोर्ट के मुताबिक बिग बी ने राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastav) की तबीयत जानने के लिए उनके फोन पर कई मैसेज भी किए थे लेकिन परिवार वह देख नहीं पाया. इसी बीच डॉक्टरों ने परिवार को सलाह दी कि हो सकता है वह रिस्पॉन्ड नहीं कर रहे हैं. लेकिन उन्हें आसपास की आवाज सुनाई दे रही हो. ऐसे में अगर किसी प्रिय व्यक्ति की आवाज वो सुनेंगे तो उनका मस्तिष्क सक्रिय हो सकेगा और वह रिकवर कर पाएंगे.

डॉक्टरों की सलाह को सुनने के बाद राजू के परिवार को ख्याल आया कि वह बिग बी को बहुत पसंद करते हैं और उनकी आवाज भी उन्हें बहुत पसंद है. तब जाकर घर के सदस्यों ने बिग बी के ऑफिस फोन कर राजू के विषय में जानकारी देनी चाही, तो उन्हें वहां से पता चला कि बिग बी पहले ही दिन से उनकी तबीयत जानने के लिए लगातार मैसेज कर रहे हैं. इसके बाद परिवार ने बिग बी से यह रिक्वेस्ट की थी वह अगर ऑडियो मैसेज भेज पाए तो वह राजू को सुना पाएंगे. परिवार की बात सुनने के 5 मिनट के अंदर अमिताभ बच्चन ने अपने अंदाज में राजू को संबोधित करते हुए एक ऑडियो भेजा है. जानकारी के मुताबिक इस ऑडियो में बिग बी ने राजू को कहा है कि राजू उठो बस बहुत हुआ अभी बहुत काम करना है अब उठ जाओ और हम सबको हंसाओ. परिवार जनों ने बताया है कि राजू को यह मैसेज सुनाया गया है और यह उन्हें बार-बार सुनाया जाएगा हो सकता है यह सुनकर वह कुछ वो कुछ रिस्पॉन्ड करने लगे.