ब्रिटिश ब्रॉडकास्टिंग कॉरपोरेशन (BBC) के स्टूडियो में मंगलवार को FA कप फुटबॉल मैच की लाइव कवरेज के दौरान पॉर्न वीडियो की तेज अश्लील आवाजें सुनाई देने लगीं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। इस दौरान इंग्लैंड के पूर्व स्ट्राइकर गैरी लाइनकर स्टूडियो पैनल पर बैठे दो गेस्ट के साथ मैच के बारे में लाइव बातचीत कर रहे थे और तभी ये आवाजें सुनाई देने लगीं।

हालांकि इस घटना के पीछे की वजह अब सामने आ गयी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, FA कप के फुटबॉल मैच में मोलिनक्स स्टेडियम में वॉल्वरहैंप्टन और लिवरपूल की टीमें आमने-सामने थीं। मैच शुरू होने से पहले BBC स्टूडियो में पॉल इन्स और डैनी मर्फी के साथ होस्ट गैरी लाइनकर ने लाइव बातचीत शुरू की और तभी अचानक पॉर्न वीडियो की तेज अश्लील आवाजें आने लगीं। मैच की कवरेज रोक कर इसकी जांच शुरू हुई तो स्टूडियो में सेट के पीछे मोबाइल मिला, जिससे आवाजें आ रही थीं।

यू्ट्यूब प्रैंकस्टर ने ली इस घटना की जिम्मेदारी

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर डैनियल जार्विस नामक एक यू्ट्यूब प्रैंकस्टर ने ट्वीट कर यह दावा किया कि इस घटना के पीछे वह था। डैनियल ने पोस्ट के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह स्टूडियो के अंदर कॉल करते हुए दिख रहा है, जिसके बाद मोबाइल से अश्लील आवाजें आने लगती हैं। फिलहाल BBC में अपने दर्शकों से माफी मांगते हुए इसकी जांच की बात कही है।

Also Read : छात्रों की अटेंडेंस को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, देशभर के 616 जिलों के सरकारी स्कूलों में किया सर्वेक्षण

आपको बता दें इससे पहले भी पतंजलि की ऑनलाइन मीटिंग में अश्लील वीडियो चलने की घटना सामने आई थी। दरअसल, पतंजलि हेल्थ रिसर्च सेंटर पर एक महत्वपूर्ण मीटिंग चल रही थी, जिसमें ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के जरिए देश-विदेश से लोग जुड़े हुए थे और कई महिलाएं भी शामिल थीं। इसी दौरान आकाश नामक शख्स ने मीटिंग में ही पॉर्न वीडियो चला दी।