Drugs Case : छापे के बाद अनन्या पांडे से NCB की पूछताछ, हुए कई खुलासे

मुंबई : ड्रग्स केस में फंसी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे से पूछताछ के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम गुरुवार को मुंबई स्थित उनके घर पहुंची। जहाँ करीब दो घंटे अनन्या से पूछताछ के बाद एनसीबी की टीम उनके घर से कुछ सामान भी साथ लेकर गई है।

बता दे कि इस लम्बी पूछताछ के बाद भी अनन्या से 21 अक्टूबर को हुई पूछताछ आज पूरी नहीं हुई है, उन्हें दोबारा पूछताछ के लिए 22 अक्टूबर को सुबह 11 बजे बुलाया गया है। वहीं दूसरी ओर इस केस में फंसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन की जमानत रद्द कर दी गई है जिसको लेकर शाहरुख़ काफी बेचैन हैं और वो काफी गुस्से में भी हैं।गौरतलब है कि शाहरुख खान के बच्चों आर्यन और सुहाना के साथ अनन्या पांडे की काफी अच्छी बॉन्डिंग हैं। अनन्या अभिनेता चंकी पांडे की बेटी हैं। सुहाना और अनन्या की काफी अच्छी दोस्ती है। दोनों की पार्टी करते हुए सोशल मीडिया पर कई बार तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं।

2 घंटे चली पूछताछ
शाम 4 बजे से ही अनन्या से एनसीबी के अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं। अनन्या करीब दो घंटे से एनसीबी के दफ्तर में मौजूद हैं।

ईडी ने की थी तगड़ी पूछताछ
इससे पहले अनन्या पांडे की अपकमिंग फिल्म ‘Liger’ के डायरेक्टर- प्रोड्यूसर पुरी जगन से कुछ दिनों पहले ईडी ने पूछताछ की थी। आर्यन के साथ बाकी आरोपियों मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट की न्यायिक हिरासत भी 30 अक्टूबर  तक बढ़ा दी गई है।