बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘दृश्यम 2’ 18 नवंबर को थिएटर में रिलीज़ हो गई है। फिल्म में अजय देवगन के साथ श्रिया सरन (Shriya Saran), अक्षय खन्ना (Akshay Khanna) और तब्बू (Tabbu) ने भी अहम किरदार निभाया है। फिल्म ने पहले वीकेंड पर ही धमाल मचा दिया है। इस फिल्म को लेकर हर तरफ बातें हो रही है। फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में लोगों की भीड़ बढ़ रही है। साथ ही कई लोग फिल्म के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने का इंतज़ार कर रहे है। जो लोग फिल्म को ओटीटी पर देखना चाहते है उनके लिए एक खुशखबरी है।

Also Read – देश के सबसे बड़े रीजनल पीआर अवॉर्ड्स शो में इंदौर से पीआर प्रोफेशनल फूल हसन को किया गया सम्मानित

‘दृश्यम 2’ होगी ओटीटी पर रिलीज़

अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2′ को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने के लिए लोग बेताब हो रहे है। मीडिया के अनुसार, दृश्यम 2’ के डिजिटल राइट्स अमेजन प्राइम वीडियो ने खरीद लिए हैं। लेकिन फिल्म को ओटीटी पर देखने के लिए लोगों को इंतज़ार करना पड़ेगा। ये फिल्म थिएटर पर रिलीज़ होने के कम से कम 6 हफ्ते बाद ओटीटी पर आएगी। इस हिसाब से देखा जाए तो ये फिल्म दिसंबर के आखिरी या जनवरी की शुरुआत में ओटीटी पर आ सकती है।

Also Read – Aishwarya Rai ने भी इस वजह से की थी सुसाइड करने की कोशिश, सामने आई सच्चाई, सुनते ही उड़ जाएंगे होश

‘दृश्यम 2’ की कमाई

फिल्म ‘दृश्यम 2’ को अभिषेक पाठक ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म ने पहले वीकेंड पर 64.14 करोड़ रुपये की कमाई की थी। ‘दृश्यम 2’ का पहला पार्ट ‘दृश्यम’ साल 2015 में रिलीज हुआ था। फिल्म का पहला पार्ट भी ब्लॉक बस्टर था जबसे ही फिल्म के सेकंड पार्ट की डिमांड हो रही थी। फिल्म के दूसरे पार्ट में अक्षय खन्ना ने भी अहम किरदार निभाया है।