बॉलीवुड (Bollywood) की जानी मानी एक्ट्रेस (Actress) और बच्चन परिवार की एकलौती बहू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) आए दिन सुर्ख़ियों में बनी हुई रहती है। आए दिन उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते है। ऐश्वर्या राय उन अभिनेत्रियों में गिनी जाती है। जिन्होंने फिल्मों में कदम रखने के बाद लगातार एक के बाद एक कई सुपरहिट फिल्में दी है। वहीं ऐश्वर्या अपने पति अभिषेक को लेकर भी चर्चा में बनी रहती है। ऐश्वर्या और अभिषेक की जोड़ी फिल्म इंडस्ट्री की काफी चर्चित जोड़ी है। इस जोड़ी के फैंस न सिर्फ काफी सपोर्टिव हैं बल्कि ये खुद भी काफी खूबसूरत हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई सुसाइड की झूठी खबरे

हालांकि सेलिब्रिटी होना भी इतना आसान नहीं होता है, कई बॉलीवुड सितारों की तो निधन की खबरें भी काफी चली है और इस बार ऐश्वर्या राय बच्चन भी इस अफवाह का शिकार हो चुकी है। ऐसे में हाल ही में सोशल मीडिया पर ही उनकी सुसाइड करने की झूठी खबरों को वायरल किया जा रहा और एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अपने सास-ससुर से विवाद के चलते ऐश्वर्या राय ने ट्रैंक्विलाइज़र नामक दवा का ओवरडोज लेकर सुसाइड करने की कोशिश की है।

Also Read – थाई हाई स्लिट गाउन में Kriti Sanon ने ढाया कहर, बोल्ड लुक ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी

इस वजह से खुश नहीं है सास-ससुर

जानकारी के लिए बता दें इस समय यह मैसेज व्हाट्सएप और दूसरे सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर काफी ज्यादा सबको लेट होने लग गया है और ऐसा भी कहा जा रहा था कि फिल्म ए दिल है मुश्किल में रणबीर कपूर के साथ ऐश्वर्या राय के द्वारा दिए गए कुछ इंटिमेट सीन की वजह से अमिताभ बच्चन और जया बच्चन खुश नहीं थे। हालांकि कुछ दिन पहले ही अमिताभ ने ऐश्वर्या के किरदार की तारीफ भी की थी। यह खबर इस समय काफी ज्यादा वायरल तक हो रही है।

वायरल हो रही खबरे पूरी तरीके से है गलत

आपको बता दें कि जो खबर की वायरल हो रही है यह खबर पूरी तरीके से गलत है क्योंकि ऐसा कदम उठाने की कोशिश नहीं की है वहीं अस्पताल की सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिंदगी में तो वह फिल्म ‘खाकी’ के दौरान की तस्वीर है जिसमें शूटिंग के दौरान घायल हो गई थी इस वजह से उनको चोट लग गई थी। हालांकि एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है।