देश के जाने-माने आईएएस अधिकारी अतहर आमिर खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपने पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। जबसे उन्होंने डॉ.महरीन काजी के साथ दूसरी शादी की है इसके बाद सही सोशल मीडिया पर आए दिन उनसे जुड़ी पोस्ट वायरल होती नजर आती है। बता दें कि अतहर आमिर खान देश के हैंडसम आईएएस अधिकारियों में आते हैं।

वहीं खूबसूरती के मामले में उनकी पत्नी डॉ महरीन काजी भी बॉलीवुड हसीनाओं से कम नहीं है। दोनों पति-पत्नी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहना पसंद करते हैं दोनों की फैन फॉलोइंग विकास की बड़ी देखने में इतना ही नहीं दोनों आए दिन अपनी खूबसूरती के लिए भी काफी ज्यादा पसंद किए जाते हैं। ऐसे में दोनों पति-पत्नी ने अपने न्यू ईयर सेलिब्रेशन की भी कुछ तस्वीरों को साझा किया है जो कि काफी वायरल हो रही है।

Also Read: आज से 81 करोड़ से अधिक लोगों को मिलेगा केंद्र सरकार की इस योजना का लाभ

डॉ.महरीन काजी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट काम से तस्वीर और स्टोरी को साझा किया है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि उन्होंने गुलदस्ते की तस्वीर को लगाया है और साथ में अपने सभी चाहने वालों को उन्होंने नए साल की शुभकामनाएं दी है। उनके द्वारा साझा की गई तस्वीर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। उसके चाहने वाले भी उन्हें नववर्ष की शुभकामनाएं दी हैं।

गौरतलब है कि IAS अतहर आमिर खान ने पहली शादी यूपीएससी एग्जाम में टॉपर रही टीना डाबी से की थी। लेकिन दोनों के बीच में यह रिश्ता 2 साल भी नहीं चल पाया और दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया। इसके बाद पिछले साल ही आईएएस अधिकारी ने जानी मानी डॉक्टर महरीन काजी से शादी की है, जो हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चाओं का विषय बनी रहती है।