छपाक, 83 और गहराइयां जैसी असफल फिल्मों के बावजूद दीपिका अपनी आने वाली फिल्म पठान के पहले सॉन्ग के साथ कंट्रोवर्सी में आ गई हैं. सॉन्ग भले ही लोगों की दिलों जुबान पर चढ़ गया हैं , साथ ही दीपिका का बिकिनी लुक सबको काफी पसंद भी आ रहा है.

किंग खान शाहरुख अगले साल जनवरी में रिलीज होने वाली फिल्म पठान का पहला सॉन्ग बेशरम रंग रिलीज कर चुके हैं जो कुछ ही घंटों में उसका रंग सब पर बेहद चढ़ा भी. पर साथ ही कुछ आलोचकों ने साफ तौर पर कहा कि इसकी धुन और शब्द होठों पर ठहरने वाले नहीं हैं. तीन मिनट से लंबे इस गाने के वीडियो को लेकर अगर कोई थोड़ी बहुत चर्चा बची हुई है तो दीपिका पादुकोण के समुंदर किनारे बिकिनी लुक को लेकर. साफ़ तौर पर ही वह इस लुक में सुंदर लगी हैं और लोगों ने उनके कारण इस सॉन्ग को एक से ज्यादा बार यूट्यूब पर देखा है. लेकिन इसके बाद भी बेशरम रंग की धुन और बोल, लोगों को मन में ठहरने वाले नहीं हैं . इस गाने को गुनगुनाना कठिन है. पठान का यह पहला गाना था और इससे काफी आशाए थीं.

Also Read – Rashifal 2023: नए साल में इस राशि के जातक हो जाएंगे मालामाल, बस कर लें ये छोटा सा उपाय

बन गया टीम का मिशन

दीपिका के इस बिकिनी लुक की सुर्ख़ियों के बीच अब फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने कहा है कि दीपिका न केवल हमारी इंडस्ट्री की जबरदस्त एक्टर हैं, बल्कि वह हर फिल्म के साथ निरंतर ग्रो करती दिखी हैं. वह बहुत की सहज होने के साथ ग्लैमरस भी नजर आती हैं. इसलिए अगर दीपिका आपकी फिल्म में हों तो यह उत्तरदायित्व बनती है कि आप उनकी छवि से न्याय कर सकें. सिद्धार्थ ने दीपिका को बिकिनी लुक में पेश करने के मुद्दे पर कहा कि मैं दीपिका को उनके अब तक के सबसे ग्लैमरस और हॉट लुक में दिखाना चाहता था. यह बात मैंने अपनी टीम से भी कही और दीपिका को इस अंदाज में दिखाना हमारे लिए मिशन बन गया था.

बाकी नहीं कोई कसर

बचना ऐ हसीनो, ता रा रम पम, बैंग बैंग और वार जैसी फिल्में बना चुके सिद्धार्थ के मुताबिक फिल्म की शूटिंग के समय जब यह निश्चित हुआ कि दीपिका और शाहरुख पर यह सॉन्ग स्पेन के समुद्री किनारे पर फिल्माया जाएगा तो उन्होंने अपनी टीम के साथ निश्चित किया कि जितना हो सकेगा, वह दीपिका को स्क्रीन पर हॉट अवतार में दिखाएंगे. बेशरम रंग गाने को देख कर यह समझ आता है कि सिद्धार्थ ने दीपिका को हॉट दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी अपनी ओर से कोई कमी बाकी नहीं रखी. बताया जाता है कि सॉन्ग की शूटिंग के समय से दीपिका भी खुश थीं और उन्होंने सिद्धार्थ से कहा था कि वह बेशरम रंग की शूटिंग से पहले उनके कॉकटेल, हैप्पी न्यू ईयर और गहराइयां फिल्मों के लुक को देख लें. जिनमें वह काफी ग्लैमरस और हॉट दिखाई गई थीं.