Sidhu Moose Wala के बर्थडे पर इमोशनल नजर आए Diljit-Mika, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

आज पंजाबी सिंगर Sidhu Moose Wala की बर्थ एनिवर्सरी है. उन्हें याद करते हुए म्यूजिक जगत के कई सितारे इमोशनल दिखाई दिए.

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की अचानक हुई मौत ने सभी को झकझोर कर रख दिया है. अपने छोटे से सिंगिंग करियर में ढेर सारे गाने गाने वाला यह सिंगर अगर आज जिंदा होता तो उनकी उम्र 29 साल हो गई होती. जी हां आज सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की बर्थ एनिवर्सरी है. आज के दिन हर किसी की आंखें अपने चहेते सिंगर को याद करके नम है. बॉलीवुड के कई सितारों ने भी दिलजीत को याद करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट किए हैं.

सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की बर्थ एनिवर्सरी पर बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh)उन्हें याद करते दिखाई दिए. दोनों ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए सिद्धू को याद किया और कहा कि अच्छी शख्सियत कभी नहीं भुलाई जा सकती. दिलजीत दोसांझ ने इंस्टाग्राम पर सिद्धू की उनके माता-पिता के साथ तस्वीर शेयर की और लिखा की क्रिएटिविटी और म्यूजिक कहीं नहीं जाता, हैप्पी बर्थडे सिद्धू.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

सिंगर मीका सिंह ने अपने साथ क्लिक किए हुए सिद्धू के फोटो को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. इसके कैप्शन में मीका ने लिखा मेरा बर्थडे 10 जून को आता है और सिद्धू का जन्मदिन 11 जून को, यह बहुत ही बेहतरीन है. हैप्पी बर्थडे, लेजेंड कहीं नहीं जाते वह गानों के जरिए हमेशा जिंदा रहते हैं.

Must Read- आखरी बार KK ने जिस स्टेज पर किया परफॉर्म, Arjun Kanungo ने खोलें उसके राज, कहा- मेरा दम घुट रहा था

बता दें कि 29 मई को Sidhu Moose Wala की कुछ अज्ञात लोगों ने गोलियों से भून कर हत्या कर दी थी. अचानक से हुए इस हमले में सिद्धू को बचने का मौका भी नहीं मिला और अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था. इस हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गोल्डी बरार ने ली है. पुलिस लगातार छानबीन में जुटी है.