ज्ञातव्य है कि कल दिनांक 11 अक्टूबर 2022 को उज्जैन (Ujjain) के नवनिर्मित कॉरिडोर ‘महाकाल लोक’ का लोकार्पण देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के द्वारा किया जाने वाला है। इस वजह से कल दिनांक 11 अक्टूबर 2022 को इंदौर विमानतल से यात्रा करने वाले यात्रियों से अनुरोध है कि जो भी यात्रीगण इंदौर विमानतल से कल दोपहर 2:00 बजे पश्चात फ्लाइट से जाने वाले हैं वह समय से पहले थोड़ा अतिरिक्त समय लेकर ही आएं क्योंकि वीवीआइपी आगमन के चलते चेकिंग आदि में समय लग सकता है। यात्रियों के पास पर्याप्त समय होने से उन्हें असुविधा नहीं होगी और उनकी फ्लाइट भी मिस नहीं होगी।

Also Read-Indore-Ujjain road पर एक साइड पर बंद की गई वाहनों की आवाजाही, बने जाम के हालात, जरूरी हो तभी जाएं इस रूट पर

पीएम मोदी करेंगे महाकाल लोक का लोकार्पण

ज्ञातव्य है कि मध्य प्रदेश की धार्मिक राजधानी उज्जैन में निर्माणाधीन और नवनिर्मित कॉरिडोर ‘महाकाल लोक’ का लोकार्पण कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों किया जाने वाला है। इस अवसर पर देश और प्रदेश के कई बड़े नेता और अन्य क्षेत्रों के गणमान्य नागरिक उपस्थित रहेंगे। इसे लेकर प्रशासन ने काफी पहले से तैयारी शुरू कर दी थी। सुरक्षा व्यवस्था और साथ ही ट्रैफिक व्यवस्थाओं को लेकर भी प्रशासन की ओर से कड़ी व्यवस्थाएं की गई हैं।

 

Also Read-SSC CGL Recruitment 2022 : एसएससी सीजीएल भर्ती 2022 के लिए आगे बड़ी आवेदन की अंतिम तिथि, जल्दी करें Apply

इंदौर-उज्जैन सड़क मार्ग भी कल रहेगा अवरुद्द

प्राप्त जानकारी के अनुसार इंदौर-उज्जैन रोड (Indore-Ujjain road) पर कल उज्जैन में नवनिर्मित कॉरिडोर ‘महाकाल लोक’ के लोकार्पण कार्यक्रम की पूर्व तैयारियों की वजह से सड़क के एक साइड पर वाहनों की आवाजाही पर अनिश्चित कालीन रोक लगाई गई। यदि आप इस रूट पर आवागमन की तैयारी कर रहे हैं तो आपके लिए जानकारी है कि एक साइड का ट्रैफिक बंद हों की वजह से इंदौर-उज्जैन रोड पर जाम की स्थिति बनी हुई है। अतः इंदौर और उज्जैन के समस्त नागरिकों को सूचित किया जाता है कि यदि बहुत ही आवश्यक कार्य हो तभी आप इस रूट पर निकले, इसके अन्यत्र इस मार्ग पर जाने से बचें ।