दिल्ली : ‘वो सावरकर की औलाद और हम भगतसिंह की’ बोले केजरीवाल, नई आबकारी नीति की सीबीआई जाँच से हैं खफा

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और आप नेता मनीष सिसोदिया पर लग रहे नई आबकारी नीति से संबंधित आरोपों का मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सिरे से खंडन किया है। उन्होंने मनीष सिसोदिया को साफ़ छवि का ईमानदार नेता और देशभक्त इंसान बताया है। केजरीवाल ने उक्त कार्यवाही को राजनैतिक द्वेष का परिणाम बताया।

दिल्ली सरकार (Delhi Government) की नई एक्साइज नीति के खिलाफ एलजी विनय कुमार सक्सेना के द्वारा सीबीआई जांच की सिफारिश की गई है।एलजी विनय कुमार सक्सेना के द्वारा अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) सरकार पर उनकी नई नीति के अनुसार शराब लाइसेंसधारियों को अनुचित तरीके से आर्थिक लाभ पहुंचाने का आरोप लगाया गया है। इस संबंध में मुख्य आरोप दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर लगाए गए हैं।

Also Read-दिल्ली : मर्डर के बाद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को जेल में आया था कॉल, कहा “मुसेवाला मार दित्ता”

मनीष सिसोदिया पर लग रहे आरोपों का केजरीवाल ने किया खंडन

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और आप नेता मनीष सिसोदिया पर लग रहे नई आबकारी नीति से संबंधित आरोपों का मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सिरे से खंडन किया है। उन्होंने मनीष सिसोदिया को साफ़ छवि का ईमानदार नेता और देशभक्त इंसान बताया है। साथ ही उन्होंने कहा की हमें इस प्रकार की कार्यवाही का पहले से संदेह था मगर हम जेल जाने और फांसी से भी डरने वाले नहीं हैं। मोदी सरकार का नाम ना लेते हुए उन्होंने कहा कि वो सावरकर की औलाद हैं और हम भगत सिंह की। उन्होंने उक्त कार्यवाही को राजनैतिक द्वेष का परिणाम बताया और कहा की हमारी ईमानदार छवि को धूमिल करने के लिए इस प्रकार के आरोप लगाए जा रहे हैं।

Also Read-सीबीएसई 12 वीं परीक्षा परिणाम : 100 प्रतिशत अंकों के साथ टॉप किया बुलंदशहर की तान्या सिंह ने, मिले 500 में से 500 नंबर

दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने की थी नई आबकारी नीति की सीबीआई जाँच की मांग

जानकारी के अनुसार मुख्य सचिव की रिपोर्ट के बाद एलजी वीके सक्सेना ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की नई एक्साइज नीति के खिलाफ सीबीआई जांच की सिफारिश की है। इस रिपोर्ट में कहा गया है कि नई एक्साइज पॉलिसी में केजरीवाल सरकार के द्वारा वांछित नियमों को ताक पर रखकर शराब लाइसेंसधारियों को लाभ पहुंचाने के लिए अनुचित तरिके से टेंडर दिए गए हैं।