दीपिका पादुकोण से जुड़ी एक खबर सामने आई है, जिसके बाद उनके फैंस काफी ज्यादा परेशान हो गए हैं। इसके पहले भी दीपिका की तबियत बिगड़ चुकी हैं, जब उन्हें अचानक अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। इस दौरान एक्ट्रेस के 12 घंटे लगातार टेस्ट हुए, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया।

आपको बता दें कि 26 सितंबर 2022 को दीपिका को अचानक घबराहट की हुई, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती किया। अनीजीनेस की वजह से दीपिका को तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया। हालांकि अब एक्ट्रेस ठीक है लेकिन अभी भी काफी ध्यान रखने की जरूरत है। फैंस को जब से यह खबर मिली है तभी से सब उनके जल्दी ही ठीक होने की उम्मीद कर रहे है।

Must Read- ईरान में महिलाओं के साथ होता है ऐसा सलूक, एक्ट्रेस Elnaaz Norouzi ने बताई हकीकत

लोगों की जान दीपिका पादुकोण के अस्पताल में होने की खबर जब से पता चली है, तब से ही सभी लोग परेशान है। बताया जा रहा है कि अस्पताल में 12 घंटे लगातार दीपिका के कई तरह के टेस्ट करवाए गए और उसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है कि दीपिका की अचानक तबीयत बिगड़ गई, इसके पहले भी उनकी तबीयत खराब होने की खबर सामने आ चुकी है। कुछ समय पहले जब दीपिका प्रभास के साथ शूटिंग कर रही थी तब भी बड़ी हार्ट रेट की वजह से उन्हें हैदराबाद में भर्ती कराया गया था।


दीपिका पादुकोण अब जल्द ही कई फिल्मों में नजर आने वाली है, हाल ही में दीपिका रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ ब्रह्मास्त्र में एक कैमियों में नजर आई थी। लेकिन अब दीपिका जल्दी ही आगे कई प्रोजेक्ट पर काम कर रही है और अब उनकी कई फिल्में में आने वाली है।