वर्ल्ड कप फाइनल देखने पहुंची दीपिका पादुकोण, ऐसे रहे एक्सप्रेशन

0
84
deepeka

नई दिल्ली : 14 जुलाई को आईसीसी वर्ल्ड न्यूज़ीलैंड और इंग्लैंड के बिच मुकाबला हुआ। इस मैच में इंग्लैंड ने जीत हासिल करी हैं। खेल के लिहाज से 14 जुलाई का दिन ऐतिहासिक रहा। बता दे, कई बड़े सेलिब्रिटीज करण जौहर, वरुण धवन, विवेक ओबेरॉय और रितेश देशमुख समेत अन्य ने ट्विटर पर अपनी भावनाएं व्यक्त की। दूसरी ओर दीपिका पादुकोण अपनी बहन अनीशा पादुकोण के साथ विम्बलडन का फाइनल देखने स्टेडियम पहुंचीं।

इस दौरान स्टेडियम में बैठकर मैच देखते हुए दीपिका की ये तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वो ताली बजाती नजर आ रही हैं। दीपिका ने व्हाइट कलर का जंप सूट पहना हुआ था, साथ ही ब्लैक सनग्लासेस लगा रखे थे। साथ ही अनीशा भी मैचिंग ड्रेस में नजर आईं।

वहीं दूसरी ओर टेनिस प्रेमियों के लिए भी ये दिन बेहद खास रहा। विम्बलडन के फाइनल में रोजर फेडरर को हराकर नोवाक जोकोविच चैंपियन बने। दोनों ही मैच के दौरान ट्विटर पर रिएक्शन की बाढ़ सी आ गई। बॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं रहा।

बता दे, मशहूर बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण की बेटी दीपिका को हमेशा से खेलों में रुचि रही है। दीपिका खुद भी नेशनल लेवल की बैडमिंटन प्लेयर रह चुकी हैं। बाद में उन्होंने खेल छोड़कर मॉडलिंग और फिर एक्टिंग की ओर रुख किया।

View this post on Instagram

#nowshowing #sisteract @anishapadukone

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

बता दें कि दीपिका की बहन अनीशा एक गोल्फ प्लेयर हैं। इससे पहले दीपिका और उनकी बहन अनीशा को विम्बलडन टेनिस चैम्पियनशिप देखने के लिए न्यौता मिला। दीपिका ने खुशी जाहिर करते हुए विम्बलडन के इस इन्विटेशन कार्ड को सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here