HomeदेशCorona के काले बादल: BCCI का बड़ा फैसला, टाले रणजी ट्रॉफी समेत...

Corona के काले बादल: BCCI का बड़ा फैसला, टाले रणजी ट्रॉफी समेत कई टूर्नामेंट

नई दिल्ली। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (Corona Virus) के काले बादल का असर अब क्रिकेट पर पड़ने लगा है। आपको बता दें कि, कोरोना वायरस (Corona) की ताज़ा लहर के कारण बीसीसीआई (BCCI) ने बड़ा फैसला लेते हुए रणजी ट्रॉफी को कुछ वक्त के लिए टालने का फैसला लिया है। इतना ही नहीं बल्कि रणजी ट्रॉफी के अलावा कर्नल सीके नायडू ट्रॉफी, महिला टी-20 लीग को अभी टाल दिया गया है। गौरतलब है कि, रणजी ट्रॉफी, कर्नल सीके नायडू ट्रॉफी की शुरुआत जनवरी में ही होनी थी, जबकि महिला टी-20 लीग की शुरुआत फरवरी में होनी थी। लेकिन अब कोरोना की वजह से इसे टाल दिया गया है।

ALSO READ: Bulli bai App case: उत्तराखंड में छुपी थी इस केस की मास्टरमाइंड, जानें मामला

हालांकि, मौजूदा हालात में जो कूच बिहार ट्रॉफी जारी है वो अभी चलती रहेगी। बता दें कि, ट्विटर के जरिये BCCI ने बयान जारी किया है। इस बयान में कहा गया है कि बोर्ड किसी भी तरह से खिलाड़ी, सपोर्ट स्टाफ, मैच ऑफिशियल और अन्य लोगों को खतरे में नहीं डालना चाहता है। इसी वजह से मौजूदा हालात को देखते हुए इन्हें टालने का फैसला लिया गया है। BCCI लगातार हालात का जायजा लेता रहेगा और आगे फैसला करेगा।

https://twitter.com/BCCI/status/1478401255810605056?s=20

आपको बता दें कि, कुछ ही समय पहले रणजी ट्रॉफी टीम और कुछ अन्य घरेलू टूर्नामेंट से कई कोरोना के मामले सामने आए हैं। साथ ही मुंबई, बंगाल और अन्य कुछ राज्यों के खिलाड़ी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं और यही वजह है कि बीसीसीआई (BCCI) के सामने इस तरह का फैसला लेने का संकट खड़ा हो गया था।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular