अन्यस्पोर्ट्स

दिग्गज़ फुटबॉलर रोनाल्डो कोरोना संक्रमित

फुटबॉल की दुनिया के सबसे दिग्गज़ और महान खिलाड़ियों में शुमार पुर्तगाली फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो को भी अब वैश्विक महामारी कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है. मंगलवार को क्रिस्टियानो की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर इस बात की पुष्टि हुई. कोरोना से संक्रमित होने के कारण अब इस दिग्गज़ को स्वीडन के खिलाफ होने वाले नेशन्स लीग मैच से भी खुद को दूर करना होगा. उन्हें अब 14 दिन क्वारंटीन में बिताने होंगे. हालांकि उनमें कोविड के लक्षण नहीं पाए गए हैं.

क्रिस्टियानो रोनाल्डो के कोरोना से संक्रमित होने के संबंध में जानकारी पुर्तगाली फुटबॉल महासंघ द्वारा प्रदान की गई. आज पुर्तगाली फुटबॉल महासंघ ने एक आधिकारिक बयान जारी कर दुनिया को रोनाल्डो के कोरोना से संक्रमित होने के बात का खुलासा किया. महासंघ ने इस दौरान अपने बयान में लिखा कि, ‘क्रिस्टियानो रोनाल्डो को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद राष्ट्रीय टीम के साथ प्रशिक्षण से बाहर कर दिया गया था, इसलिए वह स्वीडन के खिलाफ नहीं खेलेंगे.”

अब तक इन हस्तियों को हुआ कोरोना…

अब तक देश-दुनिया की कई जानी-मानी हस्तियां है, जिन्हें कोरोना ने अपनी चपेट में लिया है. इनमे अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन, अभिनेता अभिषेक बच्चन, एक्ट्रेस मलाइका अरोरा, उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू समेत कई जानी-मानी हस्तियों को कोरोना हुआ है. वहीं कई राजेनता और जाने-माने चेहरे ऐसे भी रहे हैं, जिनका कोरोना के चलते निधन हुआ है.

Related posts
क्रिकेटस्पोर्ट्स

IND vs AUS : भारतीय शेरों पर भारी पड़ें कंगारु, ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 66 रनों से दी मात

करीब आठ माह बाद अंतर्राष्ट्रीय…
Read more
अन्यस्पोर्ट्स

करोड़ों आंखें नम कर गया 'हैंड ऑफ़ गॉड', दिग्गज़ फुटबॉलर माराडोना ने कहा अलविदा

अर्जेंटीना के महान फुटबॉलर डिएगो…
Read more
breaking newsस्पोर्ट्स

बिग ब्रेकिंग: DRI ने क्रुणाल पंड्या के पास से जब्त की लाखों की घड़ियां

आईपीएल की खिताब जीतकर वापस लौटी मुंबई…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group