दौड़ में पिछड़े क्रिकेटर शुभमन गिल पर भड़के फैंस, कर दिए ऐसे कमेंट

पहला वनडे मैच का मुकाबला टीम इंडिया और वेस्टइंडीज़ के बीच हुआ, जिसमे टीम इंडिया को जीत हासिल कर ली। आखिरी ओवर तक मैच जैसे-जैसे पंहुचा, रोमांचक होता गया।

पहला वनडे मैच का मुकाबला टीम इंडिया और वेस्टइंडीज़ के बीच हुआ, जिसमे टीम इंडिया को जीत हासिल कर ली। आखिरी ओवर तक मैच जैसे-जैसे पंहुचा, रोमांचक होता गया। भारत के कप्तान शिखर धवन ने वेस्टइंडीज़ के खिलाफ शानदार 97 रन की पारी खेली और वहीं शुभमन गिल ने भी 64 रनों की पारी खेली। जिस तरह वह रन आउट हुए, जिससे वह खाफी ट्रोल हो रहे है, उसपर उनके चाहने वाले और एक्सपर्ट्स खुश नजर नहीं आए।

गौरतलब है कि, टीम इंडिया के बेस्टमैन शुभमन गिल ने 18 वें ओवर में जब हल्का-सा शॉट खेला उसके बाद रन दौड़े और सामने खेल रहे शिखर धवन ने तो तेजी से अपना रन पूरा किया लेकिन गिल की दौड़ में कमी के कारण वेस्टइंडीज़ के कप्तान निकोलस पूरन की डायरेक्ट हिट स्टम्प में जा लगी और शुभमन गिल आउट हो गए।

Also Read : हरिद्वार से गंगाजल लेकर ग्वालियर जाने वाले कांवड़ियों को डम्पर ने रौंधा, हाथरस में हुए इस हादसे में 6 की मौत

बेस्टमैन शुभमन गिल को इस लापरवाई के नतीजे के कारण उनके अपने फैन्स और क्रिकेट के विशेषज्ञों से बहुत कुछ सुनना पड़ा और इसी के साथ उनको सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। जबकि कुछ फैन्स ने लिखा कि अगर उन्हें टीम इंडिया के लिए खेलना है तो ज्यादा फोकस रहना पड़ेगा। इसी तरह फैन्स ने उनकी लापरवाही पर उन्हें लताड़ लगाई।

पहला वनडे मैच भारत और वेस्टइंडीज़ के बीच खेला गया। मैच आखिरी ओवर तक जाने से काफी रोमांचक भरा रहा। टीम इंडिया ने पहली पारी खेली जिसमे 308 रन का स्कोर बनाया जिससे वेस्टइंडीज़ को 309 रन का लक्ष्य था। वेस्टइंडीज़ को आखिरी ओवर में जीत के लिए 15 रनों की जरूरत थी, भारत की ओर से मोहम्मद सिराज ने बॉलिंग की और मैच को बचा लिया। टीम भारत ने आखिरी में ये मुकाबला 3 रनों से जीत लिया।

Also Read : पिंक टॉप और स्कर्ट पहन रश्मि देसाई ने दिखाई कातिलाना अदा, तस्वीरें वायरल