श्रीलंका में दंगे के बीच किस करता नजर आया कपल, वायरल फोटो पर आ रहे तरह-तरह के कमेंट

श्रीलंका के हालत बहुत खराब हो गया है जनता परेशान है लेकिन ये कपल अपनी मस्ती में है। इन सबके बीच यह कपल रोमांस करते हुए दिखाई दे रहे है।

किसी ने सच ही कहा हैं कि प्यार तो प्यार ही होता, ये न ही उम्र देखकर किया जाता है और न ही जगह देखकर, बस हो जाता हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं श्रीलंका की। श्रीलंका में जहां एक और तबाही मची हुई है। क्योंकि राष्ट्रपति देश छोड़कर भाग गए हैं और देश में इमरजेंसी की घोषणा भी हो गई है। ऐसे में श्रीलंका में दंगे हो रहे, प्रदर्शन हो रहा है हहाकार मचा हुआ ऐसी तस्वीरे सामने आ रही हैं। तो वही इन सभी तस्वीरों के बीच से जो तस्वीर सामने आईं है उसने प्रेमियों का दिल जीत लिया है। क्योंकि इन्हें किसी से कोई मतलब नहीं है, ये लोग बस प्यार करना सीखा रहे है। श्रीलंका के हालत बहुत खराब हो गया है जनता परेशान है लेकिन ये कपल अपनी मस्ती में है। इन सबके बीच यह कपल रोमांस करते हुए दिखाई दे रहे है। दोनों किसी ऊंची जगह पर है और वहां खड़े होकर किस करते हुए दिख रहे हैं। नीचे हजारों-लाखों लोगों की भीड़ नजर आ रही है। इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा- कोलंबो में प्रधानमंत्री ऑफिस पर कब्जा जमाने के बाद सरकार- विरोधी प्रदर्शन में हिस्सा लेने वाले कपल रोमांस करते हुए।

 

इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए यूजर्स कपल की तारीफ कर रहे है। कमेंट करते हुए यूजर्स ने लिखा कि “मुझे जलन हो रही है”। दूसरे यूजर ने लिखा- “बेस्ट किस ऑफ द डे”। एक अन्य यूजर्स ने लिखा – “प्यार कीजिए,जंग नही” , “प्यार हो तो ऐसा”। कुछ इस तरह के कमेंट इस पोस्ट पर आ रहे है।

इस पोस्ट के सामने आने के बाद कई लोग इस पोस्ट को देखकर अच्छे कमेंट कर रहे हैं तो वही कुछ युजर्स कपल को ट्रोल भी कर रहे हैं। युजर्स कपल को ट्रोल करते हुए कहा “लाइमलाइट के लिए पब्लिकली किस किया है”। कुछ युजर्स इसे अटेंशन सिकर्स भी बता रहे है। मिम्स शेयर कर रहे हैं तो बोल रहे है हां ये कर लो पहले। लेकिन कुछ भी हो ये कपल अपनी मस्ती में है।

Must Read- नेहा शर्मा ने शर्ट के बटन खोल कैमरे के सामने दिए हॉट पोज, बेडरूम में दिखाई बेबाकी

 

आपको बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले भी कुछ इसी तरह की फोटोज और वीडियो सहित कई पोस्ट सोशल मीडिया पर सामने आई है। इससे पहले भी दंगे के दौरान कनाडा के वैंकूवर में किस करते हुए कपल की तस्वीर ने सोशल मीडिया बहुत सुर्खियां बटोरीं।

यह फोटो तब सामने आया था जब 15 जून 2011 को नेशनल हॉकी लिंग के स्टेनली कप फाइनल्स का सातवां मैच वैंकूवर कैनक्स हार गया था और इसके कुछ समय बाद शहर में दंगे शुरू हो गए, आंसू गैस के गोले छोड़े गए और पुलिस की जलती गाड़ियों के बीच सड़क पर लेटकर एक कपल किस कर रहा था। ये फोटोज भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। ऐसे कई वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर आते है और इस बार श्रीलंका में हो रहे प्रर्दशन के बीच ये फोटो सामने आया है।