अयोध्या। अयोध्या में बन रहे राम मंदिर पर आतंकी हमले को लेकर खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया है। खुफिया एजेंसियों को राम मंदिर पर आतंकी हमले के इनपुट मिले हैं। इंटेलिजेंस एजंसियों को खूफिया जानकारी मिली है कि आतंकी अयोध्या में राम मंदिर को अपना निशाना बना सकते हैं।

जानकारी के मुताबिक, खुलासा हुआ है कि आतंकी सुसाइड बॉम्बर के जरिए हमला कर सकते हैं। खुफिया अलर्ट के बाद विश्व हिंदू परिषद ने बयान दिया है। उन्होंने कहा कि हिंदू विरोधी ताकतों में खलबली तो है, लेकिन राम मंदिर की सुरक्षा पुख्ता है। खुफिया एजेंसियों के खुलासे के बाद अयोध्या में पुलिस हाई अलर्ट पर है। पहले से ही यहां सुरक्षा चाक चौबंद है।

Also Read – क्रैश हुए विमान का ब्लैक बॉक्स मिला, लापता चार लोगों की तलाश अब भी जारी, सामने आएगी हादसे की पूरी जानकारी

बता दें कि श्रीराम मंदिर निर्माण का 50 प्रतिशत से ज्यादा काम हो चुका है और इस साल के अंत तक मंदिर तैयार हो जाएगा। खुफिया एजेंसियों को इस बात की जानकारी मिली है कि पाकिस्तान का आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद बड़े आतंकी हमले की तैयारी कर रहा है। नेपाल के रास्ते से भारत में सुसाइड स्क्वॉयड यानी आत्मघाती हमलावर का दस्ता भेजकर हमले का प्लान बनाया गया है।

इनपुट के मुताबिक आतंकी नेपाल के रास्ते भारत में प्रवेश करेंगे और श्रीराम मंदिर पर हमले का प्रयास करेंगे। इस इनपुट के बाद अयोध्या पुलिस और श्रीराम मंदिर की सुरक्षा में लगी केंद्रीय सुरक्षा बलों को हाई अलर्ट किया गया है। इस अलर्ट के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस पहले से ज्यादा अलर्ट हो गई है। ताकि हमलावर अपने मंसूबों में कामयाब न हो पाए।