BJP पर कांग्रेस का आरोप : समर्पण निधि अभियान कालेधन को सफेद करने का प्रयास

k.k. mishra

भोपाल : प्रदेश कांग्रेस महामंत्री (मीडिया) के. के. मिश्रा(State Congress General Secretary (Media) K. Of. Mishra) ने स्व. कुशाभाऊ ठाकरे के जन्म शताब्दी वर्ष पर आज से प्रारम्भ भाजपा के समर्पण निधि एकत्रीकरण अभियान और उसमें 150 करोड़ रूपये की वसूली करने के लक्ष्य पर तंज कसते हुए कहा कि स्व. दीनदयाल उपाध्याय व कुशाभाऊ ठाकरे की सादगी की दुहाई देने वाली भाजपा 150 करोड़ रु. का आखिरकार करेगी क्या?

Must Read : IPL 2022 Mega Auction: 590 खिलाड़ियों की लगेगी बोली, सबसे पहले आएगा इनका नंबर

मिश्रा ने कहा कि आज यदि सादगी की प्रतिमूर्ति ठाकरे जी जीवित होते और उन्हें जब यह मालूम होता कि मेरे नाम पर 150 करोड़ की वसूली की जा रही है तो वे यह सुनते ही बेहोश हो जाते। उन्होंने ने यह भी कहा कि इस अभियान के माध्यम से भाजपा अपने कालेधन को जहां सफेद करेगी, वहीं इसमें राजनैतिक ताकत व आतंक के सहारे सरकारी अधिकारियों, हर किस्म के माफियाओं के माध्यम से जबरिया वसूली की जाएगी जिसे आर्थिक डकैती कहना प्रासंगिक होगा!

Must Read :  Indore News : रेत के अवैध परिवहन तथा विक्रय के आरोप में 10 ट्रक जब्त

मिश्रा ने आश्चर्य व्यक्त करते हुए कहा कि एक ओर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी(PM Modi) कालेधन के खिलाफ़ व स्विस बैंक से कालाधन लाने की बात कह कर सत्ता में काबिज़ हुए, मात्र आठ सालों में आज उनकी पार्टी देश की सबसे बड़ी आर्थिक समृद्ध पार्टी बन गई, क्या यह धन सफेद है? उसके बाद भी वे कहते हैं ‘‘मैं तो फ़क़ीर हूं, झोला उठा कर चल दूंगा,’’ ऐसी स्थिति में करोड़ों-अरबों के जमा कालेधन का उत्तराधिकारी कौन होगा?