प्रत्याशियों की इस लिस्ट से कांग्रेस नेता नगमा हुई निराश, ट्वीट कर कहीं ये बात

10 जून को राज्यसभा के लिए चुनाव (Election) होंगे। ऐसे में रविवार को कांग्रेस (Congress) ने 10 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की थी।

10 जून को राज्यसभा के लिए चुनाव (Election) होंगे। ऐसे में रविवार को कांग्रेस (Congress) ने 10 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की थी। लेकिन इस लिस्ट को लेकर पार्टी में काफी असंतोष फैला हुआ है। इस लिस्ट से पवन खेड़ा और संयम लोढ़ा के अलावा नगमा भी काफी निराश हुई है। जिसके चलते मुंबई कांग्रेस की उपाध्यक्ष नगमा ने ट्वीट किया है।

नगमा ने ट्वीट कर नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ”हमारी कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया जी ने 2003/04 में मुझे राज्यसभा में शामिल करने के लिए व्यक्तिगत रूप से प्रतिबद्ध किया था, जब मैं उनके कहने पर कांग्रेस पार्टी में शामिल हुआ था, तब हम सत्ता में नहीं थे। तब से 18 साल हो गए हैं, उन्हें एक अवसर नहीं मिला है। इमरान को महाराष्ट्र से राज्यसभा में शामिल किया गया है, मैं पूछता हूं कि क्या मैं कम योग्य हूं”।

Also Read – Drone ने रिकॉर्ड समय में की दवा की डिलीवरी, सिर्फ 30 मिनट में किया 46 किलोमीटर का सफर

बता दें नगमा ने पवन खेड़ा के ट्वीट को रीट्वीट भी किया है। साथ ही उन्होंने लिखा, इमरान भाई के आगे 18 साल की हमारी तपस्या कम पड़ गई। जानकारी के लिए बता दें कि इस लिस्ट के सामने आने के बाद पवन खेड़ा ने ट्वीट करते हुए लिखा था, “शायद मेरी तपस्या में कुछ कमी रह गई।” मालूम हो, राज्यसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने पी चिदंबरम, जयराम रमेश और अजय माकन के अलावा पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला के नाम की घोषणा की है।