नहीं पहुंचे कांग्रेस-भाजपा के महापौर प्रत्याशी, आजतक का टॉक शो हुआ कैंसल

आज तक के टॉक शो में नहीं पहुंचे कांग्रेस-भाजपा के महापौर प्रत्याशी, केवल आम आदमी पार्टी के महापौर प्रत्याशी पंहुचे, टॉक शो हुआ कैंसल, आजतक को हुआ लाखों का नुकसान

लोकप्रिय न्यूज़ चैनल आजतक (Aajtak) ने कल सोमवार 27 जून 2022 को शाम 4 बजे रविन्द्र नाट्य गृह, इन्दौर में एक टाॅक शो का आयोजन किया था। वर्तमान राजनैतिक परिदृश्य और आगामी नगरीय निकाय चुनाव की स्थिति पर चर्चा के उद्देश्य से आयोजित इस टॉक शो में कांग्रेस,भाजपा व आम आदमी पार्टी के महापौर प्रत्याशीयों को सामूहिक चर्चा के लिए आमंत्रित किया गया था।

पंहुचे केवल आम आदमी पार्टी के महापौर प्रत्याशी

आजतक के द्वारा आयोजित टॉक शो में आम आदमी पार्टी के महापौर प्रत्याशी एडव्होकेट कमलगुप्ता ठीक समय पर इन्दौर के रविन्द्र नाट्य गृह पहुंच गये थे। कांग्रेस पार्टी के महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला और भारतीय जनता पार्टी के महापौर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव इस टॉक शो में नहीं पंहुचे ,जिसका कारण ज्ञात नहीं हो पाया है ।

Also Read – Sapna Choudhary एक-एक ठुमके का लेती हैं इतने लाख, फीस जान लगेगा तगड़ा झटका!

टॉक शो हुआ कैंसल, आजतक को हुआ लाखों का नुकसान

इस विशेष टॉक शो के लिए आज तक की टीम शूटिंग से जुड़े सभी उपकरणों के साथ दिल्ली से चलकर इंदौर आई थी। परन्तु कांग्रेस व भाजपा के महापौर प्रत्याशियों के ना पहुंचने से उक्त टॉक शो निरस्त करना पढ़ा । जानकारी के अनुसार इस तरह से टॉक शो के कैंसल हो जाने से आज तक चैनल को लाखों रूपय का नुकसान हुआ है।