सेक्स का मजा उठाते समय जब वजाइना में फंस जाए कॉन्डम, बिना डरे इन टिप्स को करे फॉलो

सेक्स के दौरान कभी-कभी ऐसी स्थिति भी हो जाती है जिनको हैंडल करने में हाथ-पैर फूल जाते हैं

0
Physical Relationship Without Condom__1552114187_47.247.138.143

सेक्स के समय हम ज्यादा किसी चीजों पर ध्यान नहीं देते हैं लेकिन सेक्स के दौरान कभी-कभी ऐसी स्थिति भी हो जाती है जिनको हैंडल करने में हाथ-पैर फूल जाते हैं और लगता है । अब इसे कैसे हैंडल करेंगे और स्थिति आसानी से दूर नहीं हो पाती और टेंशन भी होने लगती है, ऐसी ही एक सिचुएशन है, वजाइना में कॉन्डम का फंस जाना। यह देख हम बहुत घबरा जाते हैं और यह घटना भले आपके साथ न हुई हो लेकिन कभी भी ऐसा हो सकता है तो जान लें ऐसे में क्या करें और इन टिप्स की मदद से आप इन घटनाओं से आसानी से बच सकते हैं।

condom

सबसे पहली बात आप घबराएं बिल्कुल भी नहीं यह सिचुएशन डरावनी लग सकती है लेकिन याद रखें कि इसका हल है। हमेशा याद रखें कि कॉन्डम वजाइना में खोएगा नहीं बाहर आ ही जाएगा।

sex female condom Beneficial

उंगलियों से निकालने की कोशिश करे लेकिन इस बात का ध्यान रखें कि आपके हाथ साफ हों और नाखून कटे हुए हों। उंगली डालकर अंदाज लगाएं कि कॉन्डम कहां है और वहां उंगली से इसे बाहर खिसकाने की कोशिश करें।

condom sex life

पुश करें और उठक-बैठक करें साथ ही कुर्सी को पोजिशन बनाकर फंसा हुआ कॉन्डम पुश करने की कोशिश करें।

sex positions-

कुर्सी या कमोड का सहारा लें और अपना एक पैर कुर्सी पर रखें और नीचे उठक-बैठक की तरह बैठने की कोशिश करें। ऐसे में पुश करें तो कॉन्डम बाहर आने के चांसेज बढ़ जाते हैं। कमोड पर बैठकर भी ट्राई कर सकती हैं।