Homeइंदौर न्यूज़कलेक्टर का एसडीएम एडीएम को निर्देश, कहा- शैक्षणिक संस्थानों पर अचानक बोले...

कलेक्टर का एसडीएम एडीएम को निर्देश, कहा- शैक्षणिक संस्थानों पर अचानक बोले धावा

इन दिनों कोरोना के नए वैरिएंट को लेकर दुनिया भर में काफी ज्यादा दशहत फैली हुई है। इन सबके बीच ओमिक्रोन वेरियंट की शहर में घुसपैठ रोकने और उससे निपटने के लिए जिला प्रशासन ने मोर्चा संभाल लिया है।

इंदौर : इन दिनों कोरोना के नए वैरिएंट को लेकर दुनिया भर में काफी ज्यादा दशहत फैली हुई है। इन सबके बीच ओमिक्रोन वेरियंट की शहर में घुसपैठ रोकने और उससे निपटने के लिए जिला प्रशासन ने मोर्चा संभाल लिया है। बताया जा रहा है कि हाल ही में कलेक्टर ने एसडीएम एडीएम को निर्देश दिया है कि यदि 50 प्रतिशत से ज्यादा स्टूडेंट्स को पढ़ाने वाले स्कूल विद्यालय व अन्य शैक्षणिक संस्थानों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पड़ोसी राज्यो और अन्य शहरों से आने वालों के साथ ओमिक्रोन वेरिएंट की शहर में घुसपैठ की आशंका के चलते हमने हॉस्पिटल, मेडिकल बेड स्वास्थ्य प्रबन्धन ऑक्सीजन सम्बन्धित सारी तैयारिया पूरी कर ली है। उन्होंने आगे कहा कि हम शहर में उन सभी शैक्षणिक संस्थानो पर नजर रखे हुए है।

Must Read : IIT में टूटे सारे प्लेसमेंट के Record, छात्रों को मिली करोड़ों की नौकरियां

यदि कोई भी कोरोना गाइड लाइन का पालन नही कर रहे है। तो ऐसे संस्थानो के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। इसको लेकर कलेक्टर ने एडीएम , एसडीएम को निर्देश दिए है। उन्होंने कहा है कि अपने सम्बन्धित क्षेत्रो के स्कूल व अन्य शैक्षणिक संस्थानों में अचानक धावा बोले औऱ ऐसे संस्थानो के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें जो क्लास में 50 प्रतिशत से ज्यादा स्टूडेंट्स को पढ़ा रहे है।

 

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular