टीएल बैठक में दिखा कलेक्टर सिंह का एक्शन मोड, अब नहीं होगी माफियाओं की खैर

बैठक के दौरान अवैध कॉलोनियों में दखल रखने वालों के विरुद्ध कार्रवाई के निर्देश देते हुए कलेक्टर ने एसडीएम को कहा कि वह मंजूर बैग और जफर खान नाम के व्यक्तियों द्वारा कॉलोनियों में जो दखल दिया जा रहा है उसकी जांच करें.

Indore: आज इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह ने टीएल बैठक आयोजित की. एक बैठक के दौरान उन्होंने कई मुद्दों पर अधिकारियों के साथ चर्चा की और कई महत्वपूर्ण निर्देश दिए. इस दौरान कलेक्टर ने माफिया और अनियमितताओं करने वालों को ना बख्शने की बात कही.

बैठक के दौरान अवैध कॉलोनियों में दखल रखने वालों के विरुद्ध कार्रवाई के निर्देश देते हुए कलेक्टर ने एसडीएम को कहा कि वह मंजूर बैग और जफर खान नाम के व्यक्तियों द्वारा कॉलोनियों में जो दखल दिया जा रहा है उसकी जांच करें. कलेक्टर ने साफ कर दिया है कि किसी भी तरह की गड़बड़ी पाए जाने पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Must Read- ये है Kiara Advani का Wedding Plan, खुद किया खुलासा

वही भांग और मादक पदार्थों का विक्रय करने वालों के खिलाफ भी एक्शन लेने की बात कलेक्टर ने कही है. उन्होंने बताया कि मनुका के नाम पर भांग और अन्य मादक पदार्थों की बिक्री काफी बढ़ गई है. भांग के सैंपल लेकर गड़बड़ी पाए जाने पर उचित कार्रवाई के निर्देश भी कलेक्टर ने दिए हैं.