CM शिवराज सिंह चौहान कल रहेंगे दिल्ली दौरे पर, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से करेंगे सौजन्य भेंट

जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कल राष्ट्रपति भवन, नई दिल्ली में भारत की प्रथम नागरिक महामहिम राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से सौजन्य भेंट करेंगे ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) कल दिल्ली (Delhi) के दौरे पर रहेंगे। खबर के अनुसार मुख्यमंत्री शिवराज सिंह कल भोपाल से चलकर दोपहर करीब 4 बजे तक दिल्ली पहुचेंगे।

Also Read-Goa : एयरपोर्ट पर रही भारत-पाक मैच की धूम, टीम इंडिया के जीतने तक कोई भी पैसेंजर फ्लाइट में बोर्डिंग करने को नहीं हुआ तैयार

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू जी से सौजन्य भेंट करेंगे

जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कल राष्ट्रपति भवन, नई दिल्ली में भारत की प्रथम नागरिक महामहिम राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से सौजन्य भेंट करेंगे । गौरतलब है कि राष्ट्रपति बनने के बाद द्रौपदी मुर्मू से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की यह पहली आधिकारिक भेंट है ।

Also Read-Jio 5G को मुकेश अम्बानी ने दिखाई हरी झंडी, Metro City से होगी शुरुआत

केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण और आर के सिंह से भेंट कर प्रदेश से संबंधित विषयों पर करेंगे चर्चा

तय कार्यक्रम के अनुसार कल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शाम को केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण और आर के सिंह से भेंट कर प्रदेश से संबंधित विषयों पर चर्चा करेंगे । इन सभी प्रशासनिक-शासकीय मुलाकातों के पश्चात मुख्यमंत्री चौहान, भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी से औपचारिक भेंट भी करेंगे । इसके बाद मुख्यमंत्री चौहान कल देर रात भोपाल वापस आएंगे ।