सोशल मिडिया पर आये दिन कुछ न कुछ ट्रेंड कर रहा होता है, या आये दिन कोई नया वीडियो वाइरल हो जाता है ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा से सामने आया है शहर के एक युवक का वीडियो काफी वाइरल हो रहा है जिसमे युवक ने अपनी शादी के लिए लड़की ढूंढने के लिए बड़े अनूठे ढंग से हाथ में पोस्टर लेकर अपील की है. जिसका वीडियो इंटरनेट पर वाइरल है. लड़के के हाथ में पकडे पोस्टर में सरकारी नौकरी वाली लड़की चाहिए दहेज में दे दूंगा. जैसे शब्दों ने लोगो को इस और आकर्षित किया हो.

ऐसी लड़की की खोज में है लड़का

छिंदवाड़ा के इस वाइरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का अपने हाथ में पोस्टर लिए खड़ा है. इस पोस्टर में लिखा है, शादी के लिए सरकारी नौकरी वाली लड़की चाहिए दहेज में दे दूंगा. इस युवक ने बहुत ही मजाकिया अंदाज में यह अपील की है. दरअसल उसे अपनी होने वाली पत्नी में एक ही गुण चाहिए, वह है सरकारी नौकरी. यह पोस्टर लोगों में सरकारी नौकरी के प्रति दीवानगी को भी बता रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लड़कियां उसके पोस्टर की ओर देखती भी हैं और आगे बढ़ जाती है. वहीं पास में खड़ा एक व्यक्ति लड़के की इस हरकत पर हंस रहा है.

कहॉँ का है यह वीडियो ?

जानकारी के अनुसान यह वीडियो छिंदवाड़ा के फव्वारा चौक का है. वहां के एक दुकानदार ने बताया कि रविवार को एक लड़का यहां पोस्टर लेकर खड़ा था. वह आवाज लगाकर लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा था. हाथ में पोस्टर लिए वह कुछ देर तक यहां खड़ा रहा. उसके बाद वह वहां से चला गया. वीडियो में नजर आ रहे युवक के बारे में अभी और जानकारी नहीं मिल पाई है.

Also Read – मशहूर आर्किटेक्चर और पद्म भूषण से सम्मानित बालकृष्ण दोशी का निधन