खट्टर सरकार का मंत्रिमंडल विस्तार, भाजपा को 8, जेजेपी को मिला एक मंत्री

0
38

हरियाणा में बीजेपी और जेजेपी सरकार का आज पहला मंत्रिमंडल विस्तार हो रहा है. दस मंत्री शपथ ले रहे हैं. बीजेपी की ओर से आठ, जेजेपी की ओर से एक और एक निर्दलीय विधायक को मंत्री बनाया गया है. इन मंत्रियो को मिलाकर खट्टर सरकार में मंत्रियों की संख्या 12 सीएम को लेकर हो गई है.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दुष्यंत सुबह नौ बजे मंत्रिमंडल गठन के लिए नामित होने वाले मंत्रियों की सूची लेकर मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर के आवास पर पंहुचे थे. उन्होने खट्टर से इस बात की जानकारी दी है कि उनकी पार्टी से कौन-कौन मंत्री बनेगा और उनकी पार्टी को कौन-कौन से विभाग चाहिए, इस पर चर्चा करने के बाद विभागों के बंटवारे को भी अंतिम रूप दे दिया है.

करीब दो घंटे तक चली बैठक के बाद डिप्टी सीएम चौटाला ने मीडिया से सभी मुद्दों पर बातचीत होने की जानकारी दी और कहा कि 48 घंटे में मंत्रिमंडल का विस्तार हो जाएगा. साथ ही जब उनसे पूछा गया कि जेजेपी से कितने मंत्री बनेंगे? तो उन्होने इस पार्टी का अंदरूनी मामला बताया और कहा कि मंत्री दो बनेंगे या ढाई बनेंगे ये हमारी पार्टी का अंदरूनी मामला है. साथ ही निर्दलीय विधायकों को मंत्री बनाए जाने को लेकर उन्होने कहा कि इसका फैसला दोनों दल मिलकर करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here