बायकॉट : आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा पर भड़क रहे लोग, रिलीज से पहले ही मुश्किलों में घिरी

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में है। काफी समय से आमिर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में बिजी थे।

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में है। काफी समय से आमिर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में बिजी थे। वहीं अभी हाल ही में फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर भी सामने आ रही है। दरअसल, बायकॉट लाल सिंह चड्ढा ट्रेंड कर रहा है। 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही लाल सिंह चड्ढा को लेकर निगेटिव माहौल बना हुआ नजर आ रहा है।

जानकारी के लिए बता दें ट्विटर पर #BoycottLaalSinghChaddha ट्रेंड कर रहा है। यूजर्स आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म को नहीं देखना का ट्रेंड चला रहे है। मूवी रिलीज से पहले ही विवादों में आ गई है। दरसअल, आपको जानकर हैरानी होगी कि ये पूरा मामला आमिर और करीना कपूर के पुराने बयानों का है। एक यूजर ने लिखा- क्योंकि तुम्हारी पत्नी ने कहा था भारत में रहना सुरक्षित नहीं है ,तो तुम क्यों अपनी मूवी यहां रिलीज कर रहे हो।

Also Read – आई पी एल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी और उनकी मां के बीच जारी संपत्ति विवाद पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज

ट्विटर पर आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को बॉयकॉट करने की मांग काफी दिनों जारी है। लेकिन ट्विटर पर बॉयकॉट ट्रेंड देखकर लग रहा है कि इससे आमिर खान की फिल्म पर प्रभाव पड़ सकता है। अब देखना ये होगा कि ये फिल्म रिलीज के बाद कितना अच्छा रिस्पॉन्स पाती है। हालांकि सोशल मीडिया पर आमिर खान की फिल्म को लेकर जबरदस्त गुस्सा दिख रहा है।