Box Office Collection : जॉन अब्राहम की फिल्म ‘बाटला हाउस’ की शानदार पारी, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

जॉन अब्राहम और मृणाल ठाकुर की फिल्म ‘बाटला हाउस’ 15 अगस्त यानी स्वतंत्रा दिवस के मौके पर रिलीज हुई थी बाटला हाउस ने दूसरे दिन भी शानदार कमाई की हैं।

0
John Abraham Batla House-min

जॉन अब्राहम और मृणाल ठाकुर की फिल्म ‘बाटला हाउस’ 15 अगस्त यानी स्वतंत्रा दिवस के मौके पर रिलीज हुई थी। बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक बाटला हाउस ने दूसरे दिन भी शानदार कमाई करते हुए करीब 7 से 7.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है हालांकि टक्कर में अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ भी अच्छी कमाई कर रही है। जॉन अब्राहम की फिल्म ‘बाटला हाउस’ ने दो दिन में करीब 21 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन ताबड़तोड़ कमाई कर सभी का दिल जीता है। वीकेंड के बचे हुए दो दिन शनिवार और रविवार को अच्छी ग्रोथ देखने को मिल सकती है। फिल्म ने दिल्ली और यूपी के अलावा मुंबई में शानदार कमाई की है। बाटला हाउस ने अपनी स्टोरी, सिनेमेटोग्राफी और स्किप्टिंग के जरिए लोगों का खूब दिल जीता है सोशल मीडिया पर भी ‘बाटला हाउस’ को लगातार अच्छा रिस्पोंस मिल रहा है। जॉन अब्राहम की फिल्म ‘बाटला हाउस’ ने पहले दिन 13 से 14 करोड़ रुपए कमाते हुए शानदार ओपनिंग की थी।

जॉन अब्राहम की ये फिल्म दिल्ली में हुए आतंकवादी हमले पर आधारित है। इसमें जॉन अब्राहम की पत्नी का किरदार मृणाल ठाकुर ने निभाया है। कम स्क्रीन स्पेस मिलने के बावजूद मृणाल ने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीता है। वहीं जॉन अब्राहम की एक्टिंग भी काबिले तारीफ रही। फिल्म के डायरेक्शन की अगर बात करें तो इसे संजय कुमार ने पूरा किया है। फिल्म की सबसे खास बात यह है कि इसकी स्टोरी को अच्छे से रिसर्च करने के बाद ही इसका स्क्रीनप्ले तैयार किया गया है इसके साथ ही फिल्म में हर किसी के नजरिए को भी बखूबी दिखाया गया है। ‘बाटला हाउस’ की रिलीज से पहले इसके स्पेशल सॉन्ग साकी-साकी ने सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाया था।