सनी लियोनी के सगे भाई ने किया ये काम, ऐसे कमाते थे पैसे

0
38
sunny

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अपने करियर की शुरुआत पॉर्न स्टार बनकर की थी। इस करियर में उन्हें बहुत शोहरत मिली और वाह वाही मिली। उसके बाद वह टॉप की अडल्ट स्टार बन गईं। सभी जानते हैं कि सनी ने अपनी मर्जी से अडल्ट इंडस्ट्री में कदम रखा था।

उनकी एंट्री हिट रही और उन्होंने सबको पीछे छोड़ टॉप पोजीशन हासिल की। इस सबसे सनी पर तो पैसों की बरसात हो ही रही थी। साथ में उनके भाई भी अपनी पॉकेट मनी का खर्च बहन सनी के जरिए ही निकालने लगे थे। सनी लियोनी अपने परिवार में सबसे ज्यादा करीब अपने भाई संदीप वोहरा के हैं। सनी लियोनी की लाइफ पर आधारित वेब सीरीज में इसका खुलासा हुआ था।

सनी के भाई उनके हर राज जानते थे। यहां तक उन्हें सनी लियोनी नाम भी उनके भाई ने दिया था। संदीप ने बताया कि उन्होंने सनी के ऑटोग्राफ से खूब पैसे बनाए। अपनी इस तरकीब के बारे में संदीप ने बताया कि वो जब वो हॉस्टल में रहा करते थे तो अपने कमरे में सनी का साइन किया हुआ पोस्टर लगाया करते थे।

सनी लियोनी जब 2013 में पेंटहाउस पेट ऑफ द ईयर चुनी गईं तो उनकी अमेरिका में बड़ी फैन फॉलोइंग हो गई।ऐसे सनी की ऑटोग्राफ तस्वीर किसी के पास होना बड़ी बात थी। लेकिन सनी के भाई के लिए ये मामूली काम था। वे घर में सनी की तस्वीर पर उनसे ऑटोग्राफ लेते और उस तस्वीर को अपने दोस्तों को 10-15 डॉलर में बेच देते। सनी लियोनी के भाई का नाम भी घर में सनी था। ये नाम करणजीत ने फोटोशूट से पहले अपनाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here