BJP Parliamentary Party meet: मेरी वजह से BJP MPs के बच्चों को नहीं मिला टिकट, परिवारवाद नहीं है बर्दाश्त – PM मोदी

BJP Parliamentary Party meet: विधानसभा चुनाव में भाजपा के शानदार प्रदर्शन के बाद जीत का उत्साह साफ़ देखा जा सकता है.

modi

BJP Parliamentary Party meet: विधानसभा चुनाव में भाजपा के शानदार प्रदर्शन के बाद जीत का उत्साह साफ़ देखा जा सकता है. आज यानी मंगलवार को दिल्ली में भाजपा की संसदीय दल (Parliamentary Party meet) की बैठक हो रही है. इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भव्य स्वागत भी किया गया. इस बैठक के दौरान पीएम मोदी ने परिवारवाद पर हल्ला बोला है.

यह भी पढ़े – “The Kashmir Files” का पोस्टर नहीं लगने पर Indore में हुआ विवाद, देखें वीडियो

पीएम मोदी ने कहा कि, मेरे कारण बीजेपी सांसदों के बच्चों को विधानसभा चुनाव में टिकट नहीं मिला. उन्हें टिकट मिलना परिवारवाद. परिवारवाद देश को खोखला कर रहा है. इससे जातिवाद बढ़ता है. 2024 के लोक सभा चुनाव में परिवारवादी पार्टियों के कृत्यों को उजागर करना है. वहीं, पीएम मोदी ने द कश्मीर फाइल्स पर कहा कि, द कश्मीर फाइल्स जैसी फ़िल्में बनती रेहनी चाहिए. इन फिल्मों की वजह से सच सामने आता है.

यह भी पढ़े – BJP Parliamentary Party meet: संसदीय दाल की बैठक में बीजेपी का उत्साह, PM मोदी का हुआ भव्य स्वागत

बता दें कि, सोमवार को बजट के दूसरे चरण में पीएम मोदी भी लोकसभा में शामिल हुए थे. इस दौरान भी उनका भव्य स्वागत किया गया और संसद में मोदी-मोदी के नारे भी लगे. सोमवार 14 मार्च से संसद के बजट सत्र क दूसरा चरण शुरू हो गया है. बता दें कि, विधानसभा चुनावों में भाजपा ने अपने शानदार प्रदर्शन के चलते 4 राज्यों में बहुमत हासिल की है. इस जीत का उत्साह लोकसभा में भी देखा जा रहा है.