बीजेपी नेता के पिता ने ट्रेफिक पुलिस पर चढ़ाई गाड़ी, आरोपी को किया गिरफ्तार

जिसका वीडियो सोशल पर वायरल होने के बाद आरोपी के खिलाफ राममगर के थाने में केस दर्ज कर लिया गया हैं।

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में बीजेपी नेता तेज प्रताप सिंह के पिता हरिहर सिंह ने ट्रेफिक पुलिस पर गाड़ी चढ़ाने का मामला सामने आया हैं। जिसका वीडियो सोशल पर वायरल होने के बाद आरोपी के खिलाफ राममगर के थाने में केस दर्ज कर लिया गया हैं। यह घटना रामनगर थाना क्षेत्र के चौका घाट की है जब ट्रैफिक हेड कांस्टेबल फिरोज आलम ने ट्रैफिक नियमों को तोड़कर निकल रहे आरोपी को रोकने की कोशिश की तो उसने दबंगई दिखाते हुए घटना को अंजाम दे दिया।

ये है पूरा मामला

बाराबंकी के राम नगर इलाके के चौका घाट पर ट्रेफिक पुलिस हेड कांस्टेबल फिरोज आलम ने जब यातायात नियमों का आरोपी उलंघन कर रहा था। उलको रोकने की कोशिश की लेकिन वह नही रूका, जब पुलिस उसकी गाड़ी के सामने आया लेकिन आरोपी ने गाड़ी नही रोकी और तैनात पुलिस वाले पर कार चढ़ा दी। बता दे,  हरिहर सिंह खुद पुलिस विभाग के रिटायर्ड दारोगा है। उनका बेटा हाल ही में समाजवादी पार्टी छोड़ भाजपा में शामिल हुआ हैं। लेकिन उसकी गाड़ी पर उसने फर्जी ब्लॉक प्रमुख लिख रखा है। फिलहाल मौजूदा समय में आरोपी का बेटा कुछ भी नहीं है। ऐसे में उसके उपर कई धाराओं में एफआईआर दर्ज उसे गिरफ्तार कर लिया है।

एएसपी पूणेंदु सिंह ने कहा

सोशल मीडिया के माध्यम से ट्वीट मिला, जिसमें आरोप लगाया गया था कि किसी राजनीतिक पार्टी के नेता ने ट्रैफिक सिपाही को टक्कर मार दी। जो घटना थाना रामनगर क्षेत्र की बताई गई जिस पर स्थानीय थाने पर मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्यवाही की जा रही हैं। इसी क्रम में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है। दुर्घटना करने वाली गाड़ी पर ब्लॉक प्रमुख लिखा हुआ हैं जबकि मौजूदा ब्लॉक प्रमुख नहीं रहा है जिस सम्बन्ध में भी सुसंगत धारा में मुकदमा दर्ज किया जाएगा।