उपचुनाव के दौरान आसनसोल में BJP प्रत्‍याशी के काफिले पर हमला, TMC पर लगाया आरोप

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के आसनसोल (asansol) आज सुबह लोकसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव के चलते हिंसा हो गई।

कोलकाता : पश्चिम बंगाल (West Bengal) के आसनसोल (asansol) आज सुबह लोकसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव के चलते हिंसा हो गई। जिसका एक वीडियो सामने आया है। बताया जा रहा है कि बीजेपी की उम्‍मीदवार अग्निमित्रा पॉल ने टीएमसी के समर्थकों पर आरोप लगाया है कि उन्होंने उनके काफिले पर हमला किया है। जी हां वीडियो में देखा जा सकते है कि कुछ लोगों ने उनके काफिले को रोकने की कोशिश की है।

साथ ही सुरक्षा कर्मियों के साथ मारपीट भी की है। जानकारी के मुताबिक, बीजेपी प्रत्‍याशी अग्निमित्रा पॉल का काफिला एक रास्‍ते से जा रहा था ऐसे में काफी ज्यादा लोगों ने काफिले के सामने आकर उसको रोकने की कोशिश की। साथ ही कारों पर टीएमसी के समर्थकों ने हमला भी किया। बताया जा रहा है कि काफिले पर पत्थर फेंके गए। लेकिन पुलिस ने इस पर कुछ नहीं किया।

Must Read : Khargone : रात में फिर भड़की हिंसा, 5 वाहनों में दंगाइयों ने लगाई आग, फेंके घरों में पत्थर

दरअसल, अग्निमित्रा पॉल ने आरोप लगते हुए कहा है कि TMC समर्थकों ने मेरी सुरक्षा में तैनात कर्मियों पर बांस के डंडों से हमला किया। ऐसे में भले ही ममता बनर्जी कुछ भी कर ले लेकिन जीतेगी तो बीजेपी ही। उन्होंने आगे बताया कि मुझे शर्म आती है कि एक महिला और राज्य की सीएम ममता बनर्जी ने नादिया नाबालिग रेप और हत्या का केस पर शर्मनाक टिप्पणी की कि यह देखना होगा कि बलात्कार पीड़िता का प्रेम संबंध था या वह गर्भवती थी।