Bihar News: भ्रष्ट इंजीनियर के घर छापेमारी में मिला इतना कैश, जांच टीम देखकर रह गई दंग

बिहार के भ्रष्ट इंजीनियर संजय राय के ठिकानों पर निगरानी टीम की छापेमारी में करोड़ों रुपये बरामद किये हैं। संजय के घर इतना ज्यादा कैश देखकर रेड करने अधिकारी भी दंग रह गए.

बिहार के भ्रष्ट इंजीनियर संजय राय के ठिकानों पर निगरानी टीम ने छापेमारी की, इस दौरान जांच टीम ने करोड़ों रुपये बरामद किये हैं। संजय राय के घर इतना ज्यादा कैश देखकर रेड करने अधिकारी भी हैरान हो गए. दरअसल बिहार ग्रामीण कार्य विभाग में तैनात एक कार्यपालक इंजीनियर के घर से करोड़ों का कैश बरामद हुआ है।

निगरानी टीम ने कार्यपालक इंजीनियर संजय कुमार राय के किशनगंज और पटना स्थित ठिकानों पर शनिवार को छापेमारी की। जिसमें घर से करीब 5 करोड़ रुपये नकद बरामद हुए। इसके अलावा भारी मात्रा में गहने और अन्य कीमती सामान भी मिलने की संभावना है। हालांकि छापेमारी में मिले नोटों की गिनती अभी भी जारी है।

बता दें निगरानी टीम ने भ्रष्ट इंजीनियर संजय राय के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति का मामला दर्ज किया है। शनिवार को उसके किशनगंज और पटना के दानापुर स्थित दो ठिकानों पर छापेमारी की गई। संजय राय किशनगंज प्रभाग में तैनात है। कार्यपालक इंजीनियर संजय राय के कैशियर खुर्रम सुल्तान, निजी इंजीनियर ओम प्रकाश यादव के यहां भी कैश मिला है, जिसकी गिनती जारी है।

Also Read: Congress President Election: कांग्रेस को अक्टूबर में मिल जायेगा नया अध्यक्ष, सोनिया गाँधी की अध्यक्षता में हुई बैठक संपन्न

छापेमारी की यह कार्रवाई डीएसपी अरुण पासवान के नेतृत्व में की गई। डीएसपी ने बताया कि भारी मात्रा में कैश मिला है, मशीन से गिनती जारी है। अब तक 2 करोड़ से अधिक की गिनती हो चुकी है। किशनगंज शहर के रुईधासा और लाइन स्थित किराए के मकान पर एक साथ टीम ने छापेमारी की। इंजीनियर के खिलाफ कुछ दिन पहले केस दर्ज किया गया था।