Homebreaking newsUP के आगरा से बड़ी खबर, बैटरी कारोबारी ने पत्नी और छोटी...

UP के आगरा से बड़ी खबर, बैटरी कारोबारी ने पत्नी और छोटी बेटी समेत की खुदकुशी

उत्तरप्रदेश के आगरा में एक सनसनीखेज घटनाक्रम के तहत बैटरी कारोबारी ने पत्नी और छोटी बेटी समेत खुदकुशी कर ली। जबकि बड़ी बेटी ठीक है। दोनों पति पत्नी के शव आफिस में पाए गए जबकि छोटी बेटी का शव घर पर ही था।

उत्तरप्रदेश के आगरा में एक सनसनीखेज घटनाक्रम के तहत बैटरी कारोबारी ने पत्नी और छोटी बेटी समेत खुदकुशी कर ली। जबकि बड़ी बेटी ठीक है। दोनों पति पत्नी के शव आफिस में पाए गए जबकि छोटी बेटी का शव घर पर ही था। ऑफिस से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें खुद को ही इसका जिम्मेदार बताया है। हालांकि नोट में वजह साफ नहीं है। एसएसपी ने घटनास्थल पर जाकर पड़ताल की और शव पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाए।

जानकारी के अनुसार, जमुनापुर, थाना बागवाला (एटा) निवासी योगेश मिश्रा (46) की वर्ष 2009 में प्रतीची मिश्रा (43) से शादी हुई थी। इस समय वो मारुति एन्क्लेव, जगदीशपुरा आगरा में पत्नी और छोटी बेटी काव्या (05) और बड़ी बेटी आव्या (10) के साथ रहता था। उसका दफ्तर पश्चिमपुरी, सिकंदरा स्थित बंशी विहार कॉलोनी में है। शुक्रवार सुबह 10 बजे कर्मचारी मनोज पाठक कार्यालय पहुंचा। वहां के पूजा घर में दीपक जल रहा था। कमरे में एक लाइट जल रही थी। उसने दूसरी लाइटें जलाईं। पहली मंजिल पर कमरे में देखा तो पंखे पर योगेश का शव लटका था। गले में दो गमछों का फंदा था। उसने अंदर झांककर देखा तो पास ही प्रतीची मिश्रा का शव फर्श पर पड़ा था। वह घबरा गया और 112 नंबर पर फोन किया।

सूचना मिलते ही एसएसपी सुधीर कुमार सिंह, एसपी सिटी विकास कुमार फोर्स के साथ पहुंचे। फील्ड यूनिट को भी बुलाया। पुलिस को ऑफिस में फाइल के अंदर सुसाइड नोट मिला, जिसमें लिखा था कि दोनों ही अपनी मर्जी से खुदकुशी कर रहे हैं। पुलिस छानबीन कर ही रही थी कि योगेश की मां सरोज मिश्रा का फोन कर्मचारी मनोज पाठक के मोबाइल पर आया। वह घबराई हुई थीं। बताया कि योगेश का फोन नहीं मिल रहा। छोटी बेटी काव्या का शरीर नीला पड़ गया है। वह बोल नहीं रही है। सांस नहीं चल रही है। एसएसपी ने तत्काल जगदीशपुरा पुलिस को योगेश के घर भेजा। काव्या को हॉस्पिटल ले जाया गया। डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।
पुलिस ने बड़ी बेटी आव्या का भी चेकअप कराया। वह ठीक थी। घर लौट आई। कारोबारी दंपति और एक बेटी की मौत ने परिजनों और पड़ोसियों के बीच खौफ का माहौल पैदा कर दिया हैं।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular