नई दिल्ली। वोडाफोन-आइडिया ग्राहकों के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। कंपनी ने जानकारी देते हुए ग्राहकों को बताया कि ​प्री​पेड रिचार्ज सेवा 13 घंटों के लिए बंद हो जाएगी। ऐसे में इस बीच जिसका पैक समाप्त हो रहा है, उन्हें पहले से ही रिचार्ज करना होगा। क्युकी 13 घंटे ये सेवा काम नहीं करेगी। यह जानकारी कंपनी ने खुद ग्राहकों को दी है।

वोडाफोन-आइडिया ग्राहकों (vodafone-idea customers) को कंपनी मैसेज भेज कर बता रही है कि उनका प्रीपेड सर्विस 13 घंटो के लिए बंद रहेगी। इस दौरान कस्टमर प्रीपैड सिम का रिचार्ज नहीं कर पाएंगे। कंपनी का कहना है कि वह ग्राहकों को बेहतर अनुभव देने के लिए अपने सिस्टम को अपग्रेड कर रही है। कंपनी ने अपने सब्सक्राइबर्स को एसएमएस भेजकर यह जानकारी दी है।

Also Read – शख्स ने ढूंढा पैसा कमाने का नया तरीका, 2500 रुपये में बेच रहा खेत की ताजी हवा

कंपनी ने अपने ग्राहकों को भेजे मैसेज में बताया कि 22 जनवरी रात 8 बजे से 23 जनवरी सुबह साढ़े नौ बजे तक कंपनी की प्रीपेड रिचार्ज की सुविधा बंद रहेगी।यानी कि कंपनी की प्रीपैड सर्विस 13 घंटे से भी अधिक समय तक के लिए बंद रहेगी। कंपनी के मुताबिक, बेहतर एक्सपीरियंस के लिए सिस्टम अपग्रेड कर रही है। कंपनी ने अपने सभी प्रीपेड यूजर्स को यह मैसेज उनके मोबाइल पर हिन्दी और अंग्रेजी दोनों भाषा में भेजा है।