Amitabh Bachchan पर छाए दुख के बादल, दो बातों की वजह से परेशान हैं बिग बी

अमिताभ बच्चन उनके घर प्रतीक्षा को लेकर सुर्खियों में चल रहे हैं और सोशल मीडिया पर इनकी खबरें भी तेज से वायरल हो रही है। लेकिन ऐसी क्या मजबूरी है जिसकी वजह से बिग बी को ऐसा करना पड़ रहा है।

मुंबई: बॉलीवुड के सबसे जाने-माने अभिनेताओं में से एक अमिताभ बच्चन जिन्हें बिग बी के नाम से जानते हैं। बताया जा रहा है कि जल्द ही अमिताभ बच्चन के घर प्रतीक्षा में बुलडोजर चढ़ने वाली है। खबर यह भी आ रही है कि अमिताभ बच्चन अपनी करोड़ो की कार को मात्र लाखों में बेच रहे हैं। बच्चन परिवार में वैसे तो किसी चीज की कमी नहीं हैं। अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, जया बच्चन सभी या फिर कहे तो पूरे बच्चन परिवार सभी जानते है और हमेशा प्यार देते हैं। अमिताभ बच्चन भी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते है फैंस भी उनकी पोस्ट का बेसबरी से इंतजार करते है और बहुत चाहते हैं। अमिताभ बच्चन उनके घर प्रतीक्षा को लेकर सुर्खियों में चल रहे हैं और सोशल मीडिया पर इनकी खबरें भी तेज से वायरल हो रही है। लेकिन ऐसी क्या मजबूरी है जिसकी वजह से बिग बी को ऐसा करना पड़ रहा है।

 

Must Read- कम उम्र में मां बन गई थी Aishwarya Rai, सबसे पहले हुआ था बेटा

सोशल मीडिया पर लगातार खबरे चल रही है कि अमिताभ बच्चन का घर प्रतीक्षा खतरे में है तो वहीं दूसरी ओर बिग बी को अपनी सबसे अच्छी कार जिसकी कीमत करोड़ों में है उसे मात्र लाखों में बेचनी पड़ रही है। दोनों ही चीजें बिग बी भी बहुत खास है और उनके करीब है। सोशल मीडिया पर इसीलिए बिग बी और उनका घर चर्चाओं में है। लेकिन फैंस जानना चाहते हैं कि ऐसी क्या वजह है जिसके चलते बिग बी को ऐसा करना पड़ रहा हैं। अगर कोई वजह है इसी क्या है तो क्या है? हालाकि खबरें अमिताभ बच्चन के घर प्रतीक्षा और उनकी करोड़ो की कार को लेकर चल रही है। फिलहाल यह भी कहा जा रहा है कि जल्द ही घर प्रतीक्षा पर बुलडोजर चढ़ने वाला है।

Must Read- Aradhya के बारे में पूछे जाने पर Aishwarya करती है ऐसे रिएक्ट, पढ़े पूरी खबर


अमिताभ बच्चन को लेकर हाल ही खबर सामने आ रही है कि उनके घर पर बुलडोजर चढ़ने वाला हैं। क्योंकि अमिताभ बच्चन के घर के बाहर की रोड़ चौड़ी होने वाली जिसकी वजह से उनके घर की दीवार भी तोड़ सकते है। ऐसा भी कहा जा रहा है इसके लिए अमिताभ बच्चन को अब कोर्ट के चक्कर भी लगाने पड़ सकते हैं। एक तरफ तो बिग बी अपने घर को बचाने के लिए कोशिश करेंगे तो वहीं दूसरी ओर करोड़ो की कीमती कार को भी मात्र लाखों में बेचना पड़ रहा है। जी हां बताया जा रहा है कि बिग बी जो कार बेच रहे है उसकी कीमत करोड़ों में है लेकिन उस कार को 14 साल हो गाए हैं। 15 होते ही कार की कीमत ओर कम हो जायेगी। इसीलिए करोड़ों की कार को मात्र 30-40 लाख में ही बेचना पड़ रही है।

डिस्क्लेमर – इस खबर को लेकर अभी तक कोई सच्चाई सामने नहीं आई है। ये न्यूज़ सोशल मीडिया पर कई जगह वायरल हो रही है। हम इस न्यूज़ की जिम्मेदारी नहीं लेते हैं।