सोनाली फोगाट केस में बड़ी कर्यवाही, क्लब के बाथरूम से मिला ड्रग्स

लगातार गोवा पुलिस कार्यवाही करते हुए अब तक चार लोगों को हिरासत में ले चुकि हैं।

भारतीय जनता पार्टी नेता सोनाली फोगाट की मौत के केस में पुलिस ने बड़ी कार्यवाही की हैं। गोवा पुलिस ने कर्ली क्लब के बाथरूम से ड्रग्स बरामद किया हैं। इसके बाद क्लब के मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया हैं। अब तक इस केस में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जा चुका हैं।

पोस्टमार्टम और भाई रिंकु ने तहरीर(पत्र लिखकर गोवा पुलिस को) के बाद गोवा पुलिस हरकत में आ गई हैं। लगातार गोवा पुलिस कार्यवाही करते हुए अब तक चार लोगों को हिरासत में ले चुकि हैं। जिसमें फोगाट का सचिव (पीए) सुधीर सांगवाल पीए का दोस्त सुखविंदर सिंह कर्ली क्लब मालिक और एक ड्रग्स डिलर को गिरफ्तार कर चुकि हैं। बता दें, पुलिस ने गोवा के कर्ली क्लब के बाथरूम से ड्रग बरामद किया था।

Also Read : हवा में उड़ी Tamannaah Bhatia की शॉर्ट ड्रेस, कैमरे में कैद हुई तस्वीरें, होना पड़ा शर्मसार

गौरतलब है कि, क्लब के मालिक की गिरफ्तारी के पहले पोस्टमार्टम रिपोर्ट और परिवार के द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद दो आरोपी सुधीर और सुखविंदर को गोवा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। दोनों आरोपी और फोगाट बीती 22 अगस्त को गावा पहुंचे थे।

वहीं, क्लब से गोवा पुलिस ने एक सीसीटीवी फूटेज़ जब्त किया हैं। उसमें सुधीर बोतल से सोनाली को कुछ पिलाते नजर आ रहा हैं। लेकिन फोगाट बार-बार उसे रोक रही थी। अब पुलिस को आशंका है कि जो पदार्थ पिलाया गया था वह MDMA ड्रग्स हैं। लेकिन गोवा पुलिस इस केमिकल की पुष्टि तब ही करेंगी, जब फोरेसिंक रिपोर्ट के आने के बाद ही होगी। आखिर सोनाली को कौन सा नशीला पदार्थ दिया गया था।