पं प्रदीप मिश्रा के कुबेरेश्वर धाम में हुआ बड़ा हादसा, गिरा भोजनशाला का शेड, 1 की मौत की जानकारी, कई घायल

पंडित प्रदीप मिश्रा के सीहोर स्थित कुबरेश्वर धाम में बुधवार रात बड़ा हादसा हो गया. यहां भोजनशाला का शेड गिर गया.

पंडित प्रदीप मिश्रा के सीहोर स्थित कुबेरेश्वर धाम से बड़ी खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि यहां पर एक बड़ा हादसा हो गया है. यहां स्तिथ भोजनशाला का शेड अचानक गिर गया जिससे अफरातफरी मच गई. तेज बारिश और हवा के चलते यह हादसा हुआ है और सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं.

गुरु पूर्णिमा महोत्सव के चलते यहां पर बड़ी संख्या में श्रद्धालु मौजूद थे और अचानक ही शेड गिर गया. अब तक 15 से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर सामने आई है. इन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

14 घायलों में से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है जिन्हें इलाज के लिए भोपाल रेफर किया गया है. खबरों में यह जानकारी भी सामने आई है कि एक उमा बाई नामक महिला की मौत भी हुई है. हालांकि, इस बारे में कोई भी अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. वहीं हादसे के बाद घायलों को देखने के लिए पंडित प्रदीप मिश्रा भी अस्पताल पहुंचे हैं.

जानकारी के मुताबिक बड़ी संख्या में श्रद्धालु भोजन शाला में एकत्रित थे और शेड गिरने से कई लोग इसके नीचे दब गए. आश्रम में मौजूद अन्य लोगों की मदद से दबे हुए लोगों को बाहर निकाला गया.

इस मामले को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए कहा कि सीहोर के कुबेरेश्वर धाम आश्रम में भोजनशाला का पंडाल गिरने से कई श्रद्धालुओं के घायल होने की जानकारी मिली है