भारती ने गोला को जोकर बनाकर शेयर की फोटो, क्यूटनेस ने जीता फैंस के दिल

भारती और हर्ष लिंबाचिया ने अपने बेटे गोला की बहुत ही खूबसूरत फोटो शेयर की है। गोला की क्यूट फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और बैकग्राउंड में "जीना यहां मरना यहां" का गाना भी बज रहा है। 

कॉमेडियन भारती सिंह ने अपनी कॉमेडी को लेकर मशहूर है। भारती और हर्ष की जोड़ी जब साथ होती है तो सभी को हंसा कर लोटपोट कर देती है। लेकिन अब भारती अपने बेटे को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं। क्योंकि भारती और हर्ष लिंबाचिया ने अपने बेटे गोला की बहुत ही खूबसूरत फोटो शेयर की है। भारतीय अपने बेटे लक्ष्य को प्यार से गोला बुलाती है, लेकिन अब गोला की क्यूट फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और बैकग्राउंड में “जीना यहां मरना यहां” का गाना भी बज रहा है। फोटो में भारती ने अपने बेटे गोला को फिल्टर की मदद से जोकर बनाया है। लेकिन आपको बता दें कि भारती ने जब यह फोटो शेयर की है तब से ही लाइक और कमेंट की बाढ़ लग गई है। भारती ने फोटो शेयर कर हार्ट और नजर न लगने वाली इमोजी लगाई है। भारती ने हर्ष लिंबाचिया के साथ भी एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें वह फैंस ने सवालों का जवाब देते हुए दिखाई दे रहे हैं, जो उनके बेटे से जुड़े हुए हैं।

Must Read- विजय देवरकोंडा को लेकर अनन्या पांडे ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- सुबह ही सेक्स किया

आपको बता दें कि भारती और हर्ष लिंबाचिया ने अपने बेटे गोला को कुछ समय पहले ही रिवील किया है। फैंस काफी समय से भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के बेटे गोला को देखने के लिए बहुत ही उत्सुक थे। भारती ने अपनी प्रेग्नेंसी के समय और गोला के होने के बाद स्पेशल फोटोशूट भी करवाया था। जिसकी तस्वीरें भी भारती ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। भारती और हर्ष ने जब अपने बेटे लक्ष्य का चेहरा दिखाया था, तब उनके बेटे को बहुत प्यार मिला। भारतीऔर हर्ष की पोस्ट पर कमेंट कर फैंस ने लक्ष्य को आशीर्वाद दिया तो वही इंडस्ट्री के लोगों ने भी कमेंट कर भारती और हर्ष को बधाई दी।