भगवंत पीते है…भद्दे चुटकुले सुनाते है…ये पंजाब में क्या करेंगे

भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने मान को शराब का आदी बताया।

नई दिल्ली। पंजाब में आम आदमी पार्टी(Aam Aadmi Party) ने भगवंत मान (Bhagwant Mann) को बतौर सीएम चेहरा(CM face) बनाया है, परंतु अब भाजपा तथा अन्य विरोधी दल मान को लेकर कटाक्ष करने के लिए मैदान में आ गए है। हाल ही में भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने मान को शराब का आदी बताया। उन्होने कहा है कि भगवंत पीते है…भद्दे चुटकुले सुनाते है…वे पंजाब में जनता के साथ क्या करेंगे।

बता दें कि आप प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल(Arvind Kejriwal) ने यह कहा था कि मान के पक्ष में उन्होंने लोगों से राय शुमारी की थी तथा 22 लाख से अधिक लोगों ने भगवंत को सीएम उम्मीदवार बनाने के लिए अपनी राय दी है, इसके बाद ही पार्टी ने उन्हें पंजाब में सीएम उम्मीदवार घोषित किया है। यहां यह भी उल्लेखनीय है कि भगवंत मान कॅमेडियन से नेता बने है, लेकिन भाजपा दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष गुप्ता का कहना है कि कॉमेडी करना अलग है तथा नेता बनकर जनता की सेवा करना बहुत अलग है। भगवंत नेतागिरी में फीट इसलिए नहीं होते है क्योंकि वे शराब पीकर सार्वजनिक समारोहों में लोगों के बीच गंदे मजाक करते है। क्या कोई ऐसे में कल्पना कर सकता है कि वे पंजाब के लोगों के साथ क्या करेंगे।

must read: पकिस्तान की उड़ी धज्जियां, पायलट ने प्लेन को छोड़ दिया मझदार में, कारण हैं ये

केजरीवाल ने भी कहा था मान ऐसे है

दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष गुप्ता ही नहीं बल्कि नेता प्रतिपक्ष एलओपी रामवीर सिंह बिधुड़ी ने भी यह कहा है कि अरविंद केजरीवाल भी यह कह चुके है कि भगवंत मान हमेशा नशे में रहते है तो फिर उन जैसे को सीएम उम्मीदवार क्यों बनाया गया है। उन्होंने यह भी कहा है कि मान ने यह आश्वस्त किया था कि वे शराब छोड़ देंगे। इसलिए यह जरूरी है कि केजरीवाल जनता को यह बताएं कि वास्तव में मान ने अपने वादे को पूरा किया है कि नहीं। बिधुड़ी का यह भी कहना है कि दिल्ली में ही आप सरकार शराब की हजारों दुकानें खोल रही है तथा आप नेताओं व शराब माफियाओं कके बीच पैसे का लेनदेन हो रहा है।