सारेगामापा की विजेता बनी बंगाल की नीलांजन, अनमोल पलों को नहीं भूलेगी कभी

टीवी पर प्रसारित होने वाले सारेगामापा (Sa re ga ma pa) में प्रतिभागी नीलांजना (Neelanjana) विजेता घोषित की गई है...

नई दिल्ली : टीवी पर प्रसारित होने वाले सारेगामापा (Sa re ga ma pa) में प्रतिभागी नीलांजना (Neelanjana) विजेता घोषित की गई है और वे इसके बाद न केवल लखपति बन गई वहीं कुछ फिल्मों में उन्हें गाने का अवसर भी प्राप्त हो गया है। बता दें कि सारेगामापा सिंगिग रियलिटी शो है और इसमें कई युवा गायकों ने हिस्सा लिया था लेकिन इसमें पश्चिम बंगाल की नीलांजना को विजेता घोषित किया गया। उन्हें सबसे ज्यादा वोट मिले।

आवाज का जादू बिखेरा था

नीलांजना को विजयी होने पर ट्रॉफी के साथ ही दस लाख रूपए का चेक भी मिला है। उन्होंने शो में अपनी आवाज का जादू बिखरकर न केवल निर्णायकों का दिल जीता था वहीं वोटिंग में भी उनकी अपील इसलिए कारगर सिद्ध हुई क्योंकि उनकी आवाज अन्य प्रतिभागियों से अलग अंदाज में थी। शो में राजश्री बाग और शरद शर्मा को पहला व दूसरा रनअप घोषित किया गया।

Must Read : बंदूक के साये में यूपी में चुनाव, ईवीएम खराब होने से हंगामा

कौन है नीलांजना

नीलांजन ने अपनी आवाज में देशभर में विशेष पहचान बनाई है। वह पश्चिम बंगाल के एक छोटे से शहर अलीपुरद्वार में रहती है और 12 वीं की वह विद्यार्थी है। शो खत्म होने के बाद अब वह अपने घर पहुंच जाएगी, जहां  गांव वालों के साथ ही परिजन उसके स्वागत करने का इंतजार कर रहे है।

अनमोल पलों को नहीं भूलेगी कभी

नीलांजन अपनी जीत पर खुश है और इसके लिए उसने देश के उन गीत संगीत प्रेमियों का भी आभार माना है जिन्होंने उन्हें सुनकर सबसे अधिक वोट दिए है। नीलांजन ने यह भी कहा है कि वह यादों को समेटकर अपने घर जा रही है तथा बिताए गए अनमोल पल वह कभी नहीं भूलेंगी।