ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा ही अपने ड्रेसिंग सेंस के चलते सोशल मीडिया (Social Media) पर छाई रहती हैं। अपने कमाल के फोटो के चलते वह सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी है। इतनी पॉपुलर होने के बावजूद भी उनकी लाइफ में कोई बदलाव नहीं आया है। सोशल मीडिया पर कई बार वो ट्रोल भी होती हैं लेकिन कभी भी निराश नहीं होती। आए दिन उर्फी की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होने के साथ-साथ छाई रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस का नंबर किन्ही दस लड़कों के पास पहुंच गया। उन लड़कों ने ना केवल उर्फी को परेशान करना शुरू कर दिया बल्कि फोन करके गंदी-गंदी गालियां भी देने लगें। ऐसे में एक्ट्रेस ने इंस्टा स्टोरी से उन लोगों के बारे में जानकारी शेयर की है।

टीनएजर्स को किया टैग

उर्फी जावेद ने उन टीनएजर्स को टैग करते हुए अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट में लिखा, “यह बच्चा और उसके दोस्त 10 दोस्त मुझे नॉनस्टॉप कॉल कर रहे हैं ( मुझे नहीं पता कि मेरा नंबर उन्होंने कहां से मिला) मैं 10 नंबरों के बजाय एक ही नंबर का यूज कर रही हूं। वे मुझे फोन कर रहे हैं और गाली दे रहे हैं आजकल बच्चों को क्या हो गया है? मुझे बिना किसी कारण के परेशान कर रहे हैं! मैं उनमें से 10 के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज करने जा रही हूं, लेकिन अगर कोई उनके माता-पिता को जानता है, तो मुझे बताएं. मैं उन्हें इनाम दूंगी!”

उर्फी के स्टेटस को कर दिया शेयर

उर्फी की पुलिस कंप्लेंट का भी लड़कों पर कोई असर नहीं पड़ा उन्होंने उर्फी का स्टेटस भी शेयर कर दिया। ऐसे में एक्ट्रेस ने लिखा कि अगली पीढ़ी बर्बाद हो गई है। यह बच्चा मेरी स्टोरीज को काफी गर्व से रिशेयर भी कर रहा है। माफी मांगने की बजाय अपने कारनामे की नुमाइश कर रहा है। एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि ये लड़का अपने दोस्तों के साथ मिलकर लड़कियों को प्रैंक कॉल करता है।

Also Read – डॉ. महरीन काजी ने घूमते हुए अपने शौहर आईएएस अतहर के संग डाली तस्वीरें, देखें फोटोज

सोशल मीडिया पर एक्टिव है एक्ट्रेस

हालांकि उर्फी जावेद आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उनकी एक फोटो क्लिक करने के लिए मीडिया के कैमरे एयरपोर्ट से लेकर मार्केट तक उनके फॉलो करते हैं। उर्फी भी अपने लुक के साथ आए दिन फैंस को सरप्राइज देती रहती हैं। वहीं लोगों को भी उर्फी जावेद के नए लुक का इंतजार रहता है। ऐसे में वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।